सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, सड़क जाम

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही-खोपैती रोड पर श्रीपुर के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. युवक सदर प्रखंड के बरमोत्तर वार्ड नं० आठ का निवासी बताया गया है. 

युवक की मौत के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल के मुख्य द्वार पर शव को रखकर कुछ देर के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. 

बताया गया कि सदर प्रखंड के बरमोत्तर वार्ड आठ निवासी मनोज दास (33) बाइक से अपने घर जा रहे थे. बाइक पर उसका साला श्रवण दास भी बैठा हुआ था. हादसे में घायल साला श्रवण दास ने बताया कि वे लोग कचरा से घर वापस लौट रहे थे. खोपैती-श्रीपुर के बीच एक ईंट लदे ट्रैक्टर को वे लोग ओवरटेक कर आगे निकल गए. इसी बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में ठोकर मार दी. इससे बाइक रोड किनारे गिर गया और मनोज दास ट्रैक्टर के आगे गिर गया और श्रवण दास दूर जा गिरा. ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आने से मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों ने आनन-फानन में उसे उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया. बाद में परिजनों के आने के बाद सदर अस्पताल में कुछ देर के लिए शोक का माहौल रहा. उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के सामने सड़क को कुछ देर के लिए जाम कर दिया. जाम को देखते हुए सदर थाना अध्यक्ष पुलिस बल और कमांडो के साथ आकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया.
सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, सड़क जाम सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.