मुखिया के घर छापामारी, हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मिठाई शिविर पुलिस और गम्हरिया पुलिस संयुक्त रूप से रविवार  के मध्य रात्रि में भेलवा पंचायत के मुखिया के घर छापामारी कर दो युवक को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि मुखिया और उनके पुत्र भागने में सफल रहे.

सदर थाना परिसर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि रविवार की शाम गम्हरिया थाना क्षेत्र के जोगबनी-घैलाढ़ जाने वाली सड़क पर भतरंधा निवासी राजेश कुमार की बाइक और मोबाइल को बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर लूट लिया. गम्हरिया थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने लूटी हुई मोबाइल का अन्तिम लोकेशन में मिठाई के भेलवा का पता चला.

गम्हरिया थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता पुलिस बल के साथ मिठाई शिविर प्रभारी अमित कुमार से सम्पर्क किया और छापामारी की योजना बनायी और संदेह के आधार पर गम्हरिया और मिठाई पुलिस ने सुबह 3:30 बजे के आसपास भेलवा पंचायत के मुखिया बुची कामती के घर छापामारी की. छापामारी के क्रम में मुखिया बुची कामती और कई मामले में मोस्ट वांटेड मुखिया पुत्र राजा अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला. पुलिस ने मुखिया के घर की तलाशी ली तो घर से दो युवक  को धड़ दबोच लिया और घर में दो मेड इन यू.एस.ए. अंकित दो लोडेड पिस्टल दो मैग्जीन, पांच गोली और एक मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार दोनों युवक के पूछताछ में पता चला कि एक भेलवा के अमित राम, जबकि दूसरा युवक मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा का बन्दे लाल जो फिलहाल भेलवा गांव में रहता था.

वहीं एसडीपीओ श्री अहमद ने बताया कि मुखिया पुत्र राजा शातिर बदमाश है, इन दिनो वह अपराध में सक्रिय है. इनके खिलाफ सदर थाना में तीन आपराधिक मामला दर्ज है, जो कि फरार चल रहा था. जबकि अमित राम अन्तर जिला सहरसा के सौरबाजार, मधेपुरा जिले के घैलाढ़ और गम्हरिया थाना में लूट सहित अन्य मामला दर्ज है.

उन्होने बताया कि मुखिया और उनके पुत्र सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुखिया और उनके पुत्र राजा की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

एसडीपीओ ने एक सवाल के जवाब में बताया कि लूटी हुई बाइक बरामद नहीं हुआ है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ के अलावे थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, मिठाई शिविर प्रभारी अमित कुमार, स.अ.नि. ह्रदय लाल राम शामिल थे.
मुखिया के घर छापामारी, हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार मुखिया के घर छापामारी, हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.