मधेपुरा में जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा की हत्या कर दी

जमीन विवाद में रविवार की सुबह मधेपुरा के भर्राही ओपी के राजपुर मलिया तुलसीबाड़ी पंचायत के लक्षमिनियां वार्ड नंबर 12 में एक भतीजे ने चाचा के गर्दन पर प्रहार किया जिससे चाचा ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया.

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं भतीजा घटना के बाद अपने पूरे परिवार के साथ फरार हो गया.

वहीं घटना के सम्बन्ध में पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि सुबह 7 बजे के आसपास मृतक रमेश यादव (55) अपने जमीन में टाट लगा रहा था तो भतीजा दिलीप उर्फ विधानंद ने रोका तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. आवाज सुनकर भतीजे की पत्नी अनिता देवी मौके पर पहुंच गयी और मारपीट करने लगी. इसी बीच भतीजा ने चाचा के गर्दन पर प्रहार कर दिया जिससे वह गिर पड़ा और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. मृतक की पत्नी विकलांग होने के कारण पति को नहीं बचा सकी. मृतक का पुत्र घर पर नहीं था, वह अपने ननिहाल साहुगढ़ में था. सूचना मिलने पर पुत्र घर पहुंचा.

इधर घटना कि सूचना मिलते ही भर्राही ओपी प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल  पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं ओपी प्रभारी त्रिभुवन पांडेय ने बताया कि घटना बासडीह के जमीन विवाद को लेकर हुई. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक रमेश यादव अपने जमीन में टाट लगा रहा था, विधानंद ने रोका तो इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और इसी बीच विधानंद ने मृतक के गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया जिससे उनकी मौत हो गयी. घटना में रमेश और उसकी पत्नी के शामिल होने का फिलहाल नाम सामने आया है.

उन्होंने बताया कि आशंका है कि मृतक के गर्दन पर प्रहार से कोई सेंसेटिव अंग पर लगने से मौत हो गयी. शव को पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजन को सौंप दिया गया है. घटना को लेकर आवेदन अभी तक नहीं मिला है. आरोपी अपने पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार है.
मधेपुरा में जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा की हत्या कर दी मधेपुरा में जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा की हत्या कर दी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.