मधेपुरा में ट्रेक्टर से कुचल कर महिला की मौत, चालक गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के मस्जिद चौक पास वार्ड नंबर 12 फरीदाबाद मुहल्ला में रविवार को एक तेज रफ्तार ईंट भरे ट्रेक्टर ने एक महिला को कुचल डाला जिससे उनकी मौत घटनास्थल स्थल पर ही हो गई. 

घटना से आक्रोशित लोगों ने चालक की धुनाई की.  मौके पर उपस्थित मुहल्ला वासियों ने ट्रेक्टर और चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के सम्बन्ध में मृतका बीबी सरीफन खातून महिला के पति मो. शमशाद ने बताया कि11:30 बजे के करीब पत्नी बकरी के खाने के लिए घास लाने सड़क के किनारे से जा रही थी कि तेज रफ्तार से ईंट से लदा ट्रेक्टर बी.आर.43 जी. 2554 ने कुचल डाला. घटना के बाद ट्रेक्टर चालक भागने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई करने लगे. इसी दौरान भारी संख्या में लोग घटना स्थल पहुंचे और चालक को बचा लिया. वहीं दर्जनो लोगों ने महिला को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे जहां डा. सन्तोष कुमार ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

वहीं पुलिस को सूचना मिली कि ट्रेक्टर से कुचलकर महिला की मौत से गुस्साई भीड़ चालक की पिटाई कर रहे हैं तो तत्काल थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, कमांडो दस्ता और भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर चालक और ट्रेक्टर को अपने कब्जे में लिया. वहीं किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर सदर अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल पहुँची.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक महिला का पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया. चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और ट्रेक्टर को भी जब्त कर लिया है. मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा.
मधेपुरा में ट्रेक्टर से कुचल कर महिला की मौत, चालक गिरफ्तार मधेपुरा में ट्रेक्टर से कुचल कर महिला की मौत, चालक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.