पूर्व सरपंच सह राजद नेता की गोली मार कर हत्या, पूर्व में भी हुआ था जानलेवा हमला

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान पूर्वी पंचायत के पूर्व सरपंच सह राजद नेता निवासचंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव की चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर लौआलगान चौक पर दिन दहाड़े अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी.

बताते चलें कि आज से कुछ माह पहले भी इनके निवास पर ही जानलेवा हमला हुआ था. जिसमें वे बाल-बाल बच गए थे. मधेपुरा टाइम्स ने उस समय उस हमले की खबर को प्राथमिकता दी थी. इस खबर के साथ आप पहले के हमले का वीडियो देख सकते हैं.


 
बताया जाता है कि निवास चंद्र यादव प्रतिदिन चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर स्थित चौक पर प्रतिदिन जाया करते थे. आज भी वह चौक पर गए थे. इतने में ही पूर्व से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने निवासचंद्र यादव के पहुंचते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. लोगों का कहना है कि सात चक्र गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी. वहीं मृतक के सीने और सर पर गोली लगने की बात कही जा रही है. फायरिंग के बाद जब तक लोग वहां पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. ग्रामीणों की मदद से श्री यादव को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसे चिकित्सा पदाधिकारी अमित कुमार सिंह ने मृत घोषित कर दिया.

गोली लगने तथा मृत्यु की खबर सुनते ही उनके चाहने वालों की पूरे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भीड़ इकट्ठी हो गई. मृतक मिलनसार आदमी और समाज सेवा में लगे रहते थे जिससे उनके चाहने वाले की तादाद काफी थी. उधर परिजनों में मौत की खबर सुनकर रोने की चीत्कार सुनाई दे रही थी. पुलिस प्रशासन एएसआई  श्याम चंद्र झा पीएचसी पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. फिलहाल खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पूर्व सरपंच सह राजद नेता की गोली मार कर हत्या, पूर्व में भी हुआ था जानलेवा हमला पूर्व सरपंच सह राजद नेता की गोली मार कर हत्या, पूर्व में भी हुआ था जानलेवा हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.