क्वारंटाइन सेंटर में निकला जहरीला सांप, प्रवासियों में मच गई अफरा-तफरी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में कोरोना महामारी के बीच जगह-जगह बनाए गए क्वारंटाइन  सेंटरों की बदहाली की तस्वीरें लगातार सामने आ रही है. 


प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत घैलाढ़ के बसुदेवा मध्य विद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर पर रविवार को जहरीले सांप के निकलने से अफरा-तफरी मच गई.
बताया गया कि करीब 5 फीट लंबे सांप को यहॉ क्वारंटाइन किए गए लोगों ने मार दिया. सांप अधसर प्रजाति का था जो काफी जहरीला माना जाता है. यह स्कूल में उसी कमरे में से निकला जिसमें एक साथ आधा दर्जन लोगों को रखा गया था. इस क्वारंटाइन सेंटर पर 60 लोगों को रखा गया था जिसमें 23 मई को 33 लोगों को छुट्टी दे दी गई और 27 आदमी जो दिल्ली, नोएडा, मुम्बई, अहमदाबाद आदि से आए थे उन लोगों को समय के मुताबिक रख लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर को सभी प्रवासी खाना खाकर सोए हुए थे कि दीवार से जहरीला सांप निकल कर बाहर जाने लगा, इसी क्रम में एक प्रवासी ने देख लिया. सांप देखते ही क्वारंटाइन सेंटर में अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद प्रवासियों ने काफी मशक्कत के बाद सांप को मार डाला. 

मौके पर सूचना पाते ही जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ बी.के. आर्य ने पहुंचकर सभी प्रवासियों को आश्वासन दिया एवं उनके रहने की समुचित व्यवस्था करवाई.
क्वारंटाइन सेंटर में निकला जहरीला सांप, प्रवासियों में मच गई अफरा-तफरी क्वारंटाइन सेंटर में निकला जहरीला सांप, प्रवासियों में मच गई अफरा-तफरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.