छूरे के हमले से एक व्यक्ति घायल, घायल तथा आरोपी दोनों तरफ से मुकदमा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चित्ती पंचायत के चित्ती गांव वार्ड नंबर 2 में कारी राम नाम के एक व्यक्ति को छूरा मारकर किया घायल, घायल व्यक्ति का चल रहा निजी नर्सिंग होम में इलाज.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति कारी राम ने बताया कि भगवानी गांव के नरेंद्र यादव उर्फ नारायण यादव सरकार से लोन दिलवाने का काम करता है जिसे कारी राम ने चार लाख लोन करवाने के लिए 22 हजार रु दिया गया था. जब लोन नहीं हुआ तो नारायण यादव को पैसा की मांग करने लगे. दिन प्रतिदिन समय बढ़ाते जा रहा था. 

मंगलवार की देर शाम नारायण यादव ने राजेश उर्फ रूपेश मालाकार को बुलवाने के लिए भेजा कि पंचायत हैं आपको बुलाया जा रहा है. कारी राम और रूपेश एक ही गाड़ी से नारायण यादव के घर पर आया लेकिन वहां कोई पंचायत या पंच नहीं था. थोड़ी देर बातचीत हुई उसके बाद कारी राम अपने घर की ओर चल दिए. इसी दौरान पीछे से चार व्यक्ति आया और कारी राम पर छूराबाजी करना शुरू कर दिया. छूरा से कारी राम के माथे पर तीन बार वार किया. कारी राम वहीं बेहोश होकर गिर गया और वहां से सभी भाग गए. 

वहीं थोड़ी देर बाद जब उन्हें होश आया तो उन्होंने किसी तरह वहीं प्रैक्टिशनर डॉक्टर के पास पहुंचा तब डॉक्टर ने उनके परिवार वाले को फोन से जानकारी दी. जानकारी मिलने पर परिवार वालों ने पहुंचकर उन्हें निजी नर्सिंग होम लोकहा लेकर भागे. वहां उन्हें प्राथमिक उपचार करने के बाद जब होश आया तो कारी राम ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि चार आदमी पीछे से आया जिसमें दो को पहचाने बाकी को नहीं पहचान पाए. जिसमें रूपेश मालाकार और कुंदन कुमार मारने वाला का नाम था. 

पीड़ित के परिजन एवं स्थानीय प्रतिनिधि के निर्देश पर रूपेश कुमार को घर पर से उठा कर लाया एवं पंचायत स्तर से मामले को दबाने का प्रयास किया गया लेकिन विशेष सूत्रों से जानकारी जिला प्रशासन को दिया गया. जिला प्रशासन ने स्थानीय थाना को सूचना दिया. स्थानीय थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने तुरंत पुलिस बल के साथ पहुंचकर बंधक बनाए रूपेश को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया और उसका पीएचसी में इलाज करवाया गया.

वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि रूपेश कुमार को बंधक बनाया गया था उसे छुड़ा कर लाया और उनका इलाज करवाया गया है. कारी राम के आवेदन में चार को अभियुक्त बनाया गया है जिसमें रूपेश मालाकार को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं  थानाध्यक्ष ने बताया कि रूपेश मालाकर भी आवेदन दिया है जिसमें 6 व्यक्ति पर केस दर्ज कर दिया गया है. 

रूपेश कुमार ने लिखित आवेदन में लिखा है कि मुखिया प्रतिनिधि धीरेन्द्र यादव के कहने पर 6 लोग घर से उठाकर मारपीट कर कारी राम के घर में बंधक बनाया हुआ था.
छूरे के हमले से एक व्यक्ति घायल, घायल तथा आरोपी दोनों तरफ से मुकदमा छूरे के हमले से एक व्यक्ति घायल, घायल तथा आरोपी दोनों तरफ से मुकदमा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.