2 देशी कट्टा और 6 जिन्दा कारतूस के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र अंतर्गत पुरैनी मुख्यालय के अखाड़ा चौक से औराय जाने वाली सड़क में पुरैनी पुलिस ने गुप्त सूचना पाकर तीन मोटरसाइकिल के साथ जहां चार अपराधी को 2 देशी कट्टा एवं 6 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया वहीं अन्य दो अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे. 


मिली जानकारी के अनुसार सभी अपराधी एक बासा पर जमावड़ा लगाए हुए थे और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे.

इस बावत थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के अखाड़ा चौक से औराय जाने वाली सड़क में लगभग 800 गज की दूरी पर एक बासा के पास पक्की सड़क पर दो टीवीएस अपाची और एक हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल पर 5 व्यक्ति सवार हैं. सूचना पाकर आनन-फानन में इलाके की घेराबंदी कर थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास के नेतृत्व में एसआई रमेश रजक, एएसआई के.डी. यादव, एएसआई प्रभाकर प्रसाद राय, कमांडो जवान एवं सशस्त्र बल ने 3 अपराधियों को धर दबोचा, 2 अन्य भागने में सफल रहे जिनके पास से 2 देशी कट्टा और 6 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया. 

वहीं पकड़े गए अपराधियों के निशानदेही पर थानाक्षेत्र के औराय गोठ से एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है. गिरफ्तार सभी अपराधी थानाक्षेत्र के औराय निवासी हैं.

2 देशी कट्टा और 6 जिन्दा कारतूस के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार 2 देशी कट्टा और 6 जिन्दा कारतूस के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.