उत्पाद विभाग ने ग्रामीणों की सूचना पर देशी शराब व शराब बनाने वाली सामग्री किया बरामद

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड थाना क्षेत्र के टेंगराहा परिहारी पंचायत के बाली टोला वार्ड नम्बर एक से ग्रामीणों ने गांव में बन रहे देशी शराब, शराब बनाने वाली सामग्री एवं बर्तन बरामद कर उत्पाद विभाग के टीम के हवाले किया. 


मालूम हो कि शराब बनाने का गोरखधंधा पिछले कई दिनों से चल रहा था. शराब पीकर कुछ लफंगे ने शोर-शराबा किया. इसकी सूचना ग्रामीणों ने तत्काल शंकरपुर पुलिस को दिया. लोगों का कहना है कि शंकरपुर पुलिस सूचना पर पहुँची और चुल्हे को फोड़ कर वापस चली गई और किसी तरह का कार्रवाई नहीं किया. पुनः सोमवार को पूर्व वार्ड सदस्या अमेरिका देवी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने छापेमारी कर मक्का खेत से करीब पांच लीटर चुलाई शराब, चालीस लीटर शराब बनाने की सामग्री एवं बर्तन जब्त कर शंकरपुर थाना पुलिस को जानकारी दी लेकिन शंकरपुर थाना पुलिस नहीं पहुँची.

तब जाकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना उत्पाद अधीक्षक मधेपुरा को दिया. सूचना पाते ही उत्पाद टीम पहुंच कर ग्रामीण द्वारा जब्त शराब को अपने कब्जे में ले लिया. इस बावत उत्पाद इंस्पेक्टर भिखारी ने बताया कि पूर्व वार्ड सदस्या अमेरिका देवी के  लिखित बयान पर रमेश सरदार के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

उत्पाद विभाग ने ग्रामीणों की सूचना पर देशी शराब व शराब बनाने वाली सामग्री किया बरामद उत्पाद विभाग ने ग्रामीणों की सूचना पर देशी शराब व शराब बनाने वाली सामग्री किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.