मिस्टर हत्याकांड में तीन नामजद सहित 6 के विरूद्ध केस दर्ज, राजद छात्र जिलाध्यक्ष को बनाया मुख्य आरोपी

मधेपुरा में मिस्टर हत्या कांड में तीन नामजद सहित छह के खिलाफ मामला दर्ज । मृतक के भाई ने कराया मामला दर्ज । घटना के 24 घंटे बाद भी नामजद की गिरफ्तारी नहीं । 

पुलिस ने आरोपी के कई सम्भावित ठिकाने पर कई छापामारी, लेकिन पुलिस लौटी खाली हाथ ।

मालूम हो कि रविवार को शहर के वार्ड नंबर 3 अधिक लाल मध्य विद्यालय के पास कथित विवाद को लेकर दोस्त (छात्र राजद अध्यक्ष सोनू यादव) पर अपने दोस्त (मो॰ मिस्टर) को गोली मारकर हत्या करने का मृतक के परिजन आरोप लगाते हुए सदर थाना में मामला दर्ज कराया है ।

मृतक के भाई वार्ड नंबर 5 महर्षि मेरी नगर निवासी  मो॰ नसीम ने सदर थाना में आवेदन देकर शंकरपुर थाना के कजरा गांव निवासी, छात्र राजद के सोनू यादव जो वर्तमान में वार्ड नंबर 3 में सेवानिवृत्त शिक्षक चन्द्र किशोर यादव के मकान में रहते हैं और घैलाढ़ प्रखण्ड के वनचोलहा गांव  निवासी वसंत यादव, शिक्षक चन्द्र किशोर यादव तथा अन्य पर मिस्टर की हत्या का आरोप लगाया है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक  के भाई के आवेदन पर मामला दर्ज  किया गया है। जिसमें तीन नामजद और तीन अज्ञात को आरोपी बनाया गया है. फिलहाल घटना का कारण का पता नहीं चल सका है । नामजद आरोपी के सम्भावित ठिकाने पर रविवार की रात छापामारी की गई लेकिन हाथ नहीं आया है ।  
मिस्टर हत्याकांड में तीन नामजद सहित 6 के विरूद्ध केस दर्ज, राजद छात्र जिलाध्यक्ष को बनाया मुख्य आरोपी मिस्टर हत्याकांड में तीन नामजद सहित 6 के विरूद्ध केस दर्ज, राजद छात्र जिलाध्यक्ष को बनाया मुख्य आरोपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.