सैनिटाइजेशन कार्य को गति देने के लिए नगर क्षेत्र के लिए दिया गया विशेष वाहन

पूर्व मंत्री सह मधेपुरा के विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने नगर क्षेत्र में सैनिटाइजेशन कार्य को रफ्तार पहुंचाने के लिए विशेष वाहन उपलब्ध कराया है. 


हालांकि उनके द्वारा मधेपुरा को कोरोना मुक्त बनाने एवं जन जागरूकता हेतु दो हफ्तों से मधेपुरा में सैनिटाइजेशन का कार्य जारी है. 

इस घड़ी में मधेपुरा प्रखंड के साहूगढ-1,साहूगढ-2, मिठाई,बालम-गढिया,भदौल-बुधमा,भेलवा,खोपैती-तुनियाही घैलाढ प्रखंड के भान- टेकठी तथा गम्हरिया प्रखंड के औराही, इटवा जीवछपुर तथा मुरलीगंज प्रखंड के भतखोडा,परसा आदि सहित अन्य एक दर्जन से अधिक पंचायतों में सैनिटाइजेशन का कार्य हो चुका है. सैनिटाइजेशन कार्य में गति लाने के लिए मधेपुरा नगर क्षेत्र में सोमवार से विशेष वाहन द्वारा सेसेनेटाइजेशन  कार्य का शुभारम्भ किया गया. इस अवसर पर प्रदेश राजद महासचिव विजेंद्र प्रo यादव, वरिष्ठ राजद नेता रामकृष्ण यादव, मनोज यादव, युवा एवं छात्र नेता संजीव, नेपोलियन,पलटन,नगर राजद अध्यक्ष मुन्ना जी लोजद नेता दिनेश ऋषिदेव आदि उपस्थित थे.

पूर्व मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा पूरे भारत में गरीब त्राहिमाम है उन्हें रोजगार एवं राहत की आवश्यकता है लेकिन केंद्र सरकार कॉरपोरेट क्षेत्र के लिए सुविधाओं की घोषणा कर रही है. उन्होंने कहा कि समय रहते बचाव के लिए नहीं सोचा गया यह केंद्र सरकार की बड़ी चूक है राहुल गांधी ने बार-बार ट्वीट किया था लेकिन उन्हें नजरअंदाज कर मोदी सरकार धनबल का इस्तेमाल कर मध्य प्रदेश में सरकार बनाने में जुटी रही।

सैनिटाइजेशन कार्य को गति देने के लिए नगर क्षेत्र के लिए दिया गया विशेष वाहन सैनिटाइजेशन कार्य को गति देने के लिए नगर क्षेत्र के लिए दिया गया विशेष वाहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.