ऐसे कैसे होगा कोरोना से जंग: सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा है पालन

कोरोना जैसे वैश्विक महामारी को लेकर मधेपुरा जिले में सिंहेश्वर प्रशासन के संजीदा नहीं रहने से आने वाले दिनों में परेशानी बढ़ने की आशंका बन गई है. 

सुबह में एमएलडीपी पेट्रोल पंप के सामने सब्जी मंडी के आढ़त में सोशल डिस्टेंसिंग को ठेगा दिखाते हुए लोग सब्जी खरीदते हैं. सुबह 4 बजे से ही सब्जी खरीदने वालों की भीड़ लगनी शुरू हो जाती है. चारों तरफ भीड़ सब्जी के लिए मारा-मारी करती रहती है. हालांकि यह भीड़ अमुमन सुबह के दो घंटे ही रहती है. भीड़ में हर कायदे कानून को ताक पर रख कर सब्जी की खरीद बिक्री की जाती है. 

मालूम हो कि सिंहेश्वर के इन सब्जी मंडियों में दो गज दूरी का पालन काहीं नहीं हो रहा है जो इस महामारी को दावत देने जैसा है. इसके लिए हर सब्जी आढ़तिये को अपने साथ-साथ दूसरे के जीवन के लिए भी सोचना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कड़ाई से करने से ही अपने और अपने समाज का जीवन बचा सकते हैं. 
हालांकि कुछ दुकानदार चंद पैसों के लिए अपने और अपने समाज की जिंदगी दाँव पर लगा रहे हैं. जिससे सभी को बचना चाहिए ताकि इस महामारी से निपटने में मदद मिल सके.
ऐसे कैसे होगा कोरोना से जंग: सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा है पालन ऐसे कैसे होगा कोरोना से जंग: सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा है पालन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.