सोये हुए युवक की गोलीमार कर हत्या, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

मधेपुरा सदर थाना के भर्राही ओपी के गांधी नगर में शुक्रवार की रात सोये युवक  को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण आपसी विवाद होने की बताई जा रही है. 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने अपने पड़ोस के सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज कराया है.

मृतक के चाचा सत्य नारायण यादव ने थाना में आवेदन देकर कहा कि मृतक नवीन कुमार (25 वर्ष) रात में अपने दरवाजे पर सोया था, जबकि पूरा परिवार घर में सोये हुए थे कि रात के लगभग 2:30 बजे के आसपास गोली की आवाज सुनाई दी लेकिन उसे गंभीरता से नहीं लिया और सो गये. सुबह 4:15 बजे के आसपास मृतक नवीन को जगाने गये तो देखा कि वह मृत पड़ा था, उसे गोली लगी थी और शरीर खून से लथपथ था. 

वहीं उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम मेरे पड़ोसी शैलेन्द्र यादव, रवैन यादव, श्रवण यादव, पवन यादव, जितेन्द्र यादव, रोनक यादव आदि ने मिलकर एक साजिश रच कर गोली मार हत्या कर दी. पूर्व से ही इन से आपसी विवाद चल रहा था और धमकी भी दिया करता था, मुझे पूरा विश्वास है कि इन्हीं सबों ने घटना को अंजाम दिया है.

इधर ओपी प्रभारी त्रिभुवन पांडेय ने बताया कि घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने आवेदन दिया है, जिसमें सात लोगों को नामजद आरोपी बना कर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गयी लेकिन सभी आरोपी घर छोड़कर फरार है.

एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि नवीन हत्याकांड को लेकर गांव और आसपास  के लोगों से अलग अलग पूछताछ की गयी जिसमे मुख्यतः तीन बिंदू सामने आये हैं. दो बिन्दुओं पर जांच की गई लेकिन दम नजर नही आया, लेकिन  तीसरे बिंदु पर शक की सूई  जा रही है, जिसकी जांच की जा रही है. जल्द हत्याकांड का खुलासा होगा।   

सोये हुए युवक की गोलीमार कर हत्या, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज सोये हुए युवक की गोलीमार कर हत्या, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.