जरूरतमंदों के बीच किया विभिन्न वार्डों में भोजन एवं राशन किट का वितरण

लॉकडाउन में जहाँ गरीब परिवार एवं मजदूर वर्ग के लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं वहीँ इन लोगों की मदद के लिए लगातार जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के निर्देश पर मधेपुरा में जाप कार्यकर्ता सामने आ रहे हैं. 

पप्पू यादव ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष भानु प्रताप की तरफ से जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन सामग्री एवं भोजन का वितरण तथा बेसहारा बच्चों को खाना खिलाया जा रहा है. जिसमें चावल, हरी सब्जी एवं अन्य खाने का सामान है. एक तरफ सरकार राशन कार्ड धारी एवं बिना राशन कार्ड धारी को राशन देने की बात कही है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है लेकिन ये लोग पप्पू यादव ब्रिगेड की मदद की आस लेकर राशन सामग्री ले रहे हैं और अपना जीवन यापन कर रहे हैं. 

जिला अध्यक्ष भानु प्रताप ने बताया कि जब से देश में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को लेकर लॉकडाउन लगाया गया है तब से ही जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री बांटने का काम कर रहे हैं, साथ ही जब तक देश में लॉकडाउन रहेगा तब तक इन लोगों की मदद करेंगे. उन्होंने बताया कि पप्पू यादव ब्रिगेड के सभी सदस्य इन लोगों की मदद कर रहे हैं.

मौके पर पप्पू यादव ब्रिगेड के अध्यक्ष भानु प्रताप, मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सचिव अमित कुमार आनंद, डॉ मणिभूषण, चंदन, सुभाष कुमार छोटू, गौरीशंकर, टुनटुन, अशफाक आदि मौजूद थे. (ए. सं.)
जरूरतमंदों के बीच किया विभिन्न वार्डों में भोजन एवं राशन किट का वितरण जरूरतमंदों के बीच किया विभिन्न वार्डों में भोजन एवं राशन किट का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.