ताबड़तोड़ गोली चलाकर हत्या, तीन नामजद और अज्ञात पर मामला दर्ज

मृतक के दोनों 
मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र के दुलार पिपराही गांव के वार्ड नंबर 15 निवासी 45 वर्षीय हरिनारायण राम की गोली मार कर हत्या कर दी गई.


उक्त मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि इस मामले तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसमें दो की पहचान हुई है. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना में हत्या का स्पष्ट कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है, जांच जारी है. घटना स्थल से चार गोली का खोखा बरामद हुआ. मृतक के पुत्र राहुल ने लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए तीन नामजद और पांच-छह अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है. 

वहीं मृतक हरिनारायण के पुत्र राहुल ने बताया कि कुछ दिन पहले ही हमने एक बाईक निकाली थी तो रमन मंडल ने कहा कि कहाँ से पैसा लाया है. इस बात को लेकर हम से झड़प भी हुआ. रविवार की रात को मेरा नाम लेकर गेट खोलने के लिए कहा तो हमारे पिता जी ने गेट खोला तो रमन मंडल, धर्मेंद्र मंडल और डोमी मंडल का बेटा और चार पांच अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी, जिससे मेरे पिता की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया.
ताबड़तोड़ गोली चलाकर हत्या, तीन नामजद और अज्ञात पर मामला दर्ज ताबड़तोड़ गोली चलाकर हत्या, तीन नामजद और अज्ञात पर मामला दर्ज  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.