स्वच्छता अभियान चलाने के साथ पूर्व मुखिया कर रहे हैं मास्क, साबुन आदि का वितरण

बढ़ते कोरोना संक्रमण को ले कर मधेपुरा, साहूगढ़ 02 पंचायत के पूर्व लोकप्रिय मुखिया आलोक कुमार "मुन्ना" द्वारा 6 अप्रैल से लगातार रात-दिन एक कर पंचायत के सीमा, पथराहा, जानकी टोला, कारू टोला, भातू टोला,बाजार टोला,भगवानपुर और गणेश स्थान के आसपास स्वच्छता अभियान चलाया गया. 


जिसके अंतर्गत इस वैश्विक महामारी से बचाव हेतु सबों में मास्क,साबुन वितरण किया गया। कार्यक्रम के तहत घर,गली, नाली,सड़क एवं सार्वजनिक स्थानों को मशीन द्वारा हैड्रोक्लोरिन का छिड़काव कर सेनिटाइज किया गया।पूर्व मुखिया जी से मिली जानकारी अनुसार लोगों को लॉक डाउन का पालन करते हुए घरों में रहने के साथ सतर्कता बरतने की अपील की। उन्होंने खास कर वृद्ध,दिव्यांग एवं बुजुर्गों को घर से नही निकलने की सलाह दी साथ ही घर मे साफ सफाई का ध्यान रखते हुए हर घण्टे हाथ को साबुन से लगातार धोते रहने की सलाह दिए।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों से सकारात्मक सहयोग मिल रहा है साथ ही अन्य गाँव एवं बाजार के जरूरतमंदों में राशन वितरण किया जाएगा, मैं हर हमेशा जनता की सेवा में तत्पर रहूँगा जबतक ये महामारी खत्म न हो जाय. साथ साथ सरकार से निवेदन करना चाहूंगा कि जनता के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य सेवा में तेजी लावें और जरूरत की वस्तु को जनता तक पहुंचाएं।

उनके इस काम में वहाँ उनके साथ दिलखुश कुमार, राजदीप कुमार, बिट्टू कुमार, लेनिन यादव, अशोक यादव, समाजसेवी डॉ हिमांशु कुमार आदि भी उपस्थित थे.
स्वच्छता अभियान चलाने के साथ पूर्व मुखिया कर रहे हैं मास्क, साबुन आदि का वितरण स्वच्छता अभियान चलाने के साथ पूर्व मुखिया कर रहे हैं मास्क, साबुन आदि का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.