सिर्फ सरकारी सेवा नहीं, समाज सेवा में भी अव्वल: कमांडो ने खानाबदोश परिवारों के बीच बाँटे राशन किट

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में विशेष सुरक्षा के लिए पदस्थापित किए गए कमाण्डो बल द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के सरकार द्वारा घोषित लॉक डाउन में मुरलीगंज बैंगा पुल के कछार पर व्यापार मंडल की भूमि में रह रहे परिवारों के बीच आज शाम पकाया हुआ 30 पैकेट भोजन का वितरण किया गया.


मौके पर कमाण्डो बल के जवान अजीत कुमार ने बताया कि इस विषम वैश्विक महामारी की परिस्थिति में जो दैनिक भिक्षाटन अपने और अपने बच्चों का भरण पोषण करते थे उनके सामने लंबे 21 दिन के लॉक डाउन में भोजन की आपने परिवारों के लालन-पालन की विकट समस्या उत्पन्न हो गई है. ऐसे में हम लोगों से जो बन पड़ा हम लोगों ने इनके लिए किया । आज हम लोगों ने आपस में सहयोग राशि देकर 30 पैकेट भोजन जिसमें पूरी सब्जी के साथ-साथ अलग से मुढ़ी, आधा किलोग्राम सर्फ़ का पैकेट, एक साबुन एक पैकेट बिस्किट का वितरण किया। जिससे कोरोनावायरस से लड़ने के साथ-साथ पेट की भूख से भी लड़ा जा सके. 

मौके पर कमाण्डो बल के जवान अजीत कुमार, मनोज कुमार, प्रदीप कुमार, जितेंद्र कुमार मौजूद थे।

सिर्फ सरकारी सेवा नहीं, समाज सेवा में भी अव्वल: कमांडो ने खानाबदोश परिवारों के बीच बाँटे राशन किट सिर्फ सरकारी सेवा नहीं, समाज सेवा में भी अव्वल: कमांडो ने खानाबदोश परिवारों के बीच बाँटे राशन किट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.