ईंट भट्ठा पर बने गड्ढे के पानी में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत


ये वाकया वास्तव में बेहद दर्दनाक है जब खेत से पिता को बुलाने जा रहे दो बालक की पानी में डूबने से मौत हो गई। 

घटना अहले सुबह लगभग साढ़े आठ बजे की है. मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के पैना पंचायत अंतर्गत भोला बासा में एक ईंट भट्टा पर गढ्ढे में बारिश का पानी जमा होने से रामपुर गोढ़यारी वार्ड संख्या 8 का निवासी रूदल सिंह का पुत्र गोलू कुमार (7 वर्ष) तथा रूदल सिंह का भतीजा मानव कुमार (6 वर्ष) की पानी में डूबने से मौत हो गई. 

मौत की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई तथा ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से निकाला गया. घटना स्थल पर शव को देखने के लिए काफी संख्या में लोगो की भीड़ जमा हो गई। सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई. पुलिस प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है।
थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि दोनों बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है। उधर दोनों बच्चे की मौत से परिजनों में मातमी सन्नटा पसरा हुआ है।
ईंट भट्ठा पर बने गड्ढे के पानी में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत ईंट भट्ठा पर बने गड्ढे के पानी में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.