मधेपुरा में 18 बोतल विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने शहर के वार्ड नंबर 6 में किसी एक मामले में एक युवक को खोज करने पहुंची तो युवक तो पुलिस के हाथ आने से पहले ही फरार हो गया मगर जब पुलिस ने युवक के घर की तलाशी ली तो युवक शराब कारोबारी निकला और उसके घर से 18 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया.


घटना के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह वार्ड नंबर 22 मधेपुरा का एक युवक सदानन्द यादव ने थाना में शिकायत किया कि सुबह समाहरणालय के सामने बाइक पार्किंग संचालक को शहर के वार्ड नंबर 6 जयप्रकाश नगर का रहने वाला दीपक कुमार मारपीट कर रहा था. वह जान बचाकर भागते हुए मेरे पास आया तो मैंने उसका बचाव किया किन्तु उक्त युवक ने मेरे साथ भी मारपीट किया और वह मेरे घर पर पहुंच कर घर में तोड़फोड़ भी किया.

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही अ.नि. राम कुमार सिंह, स.अ.नि. अजय कुमार और ह्रदय लाल राम के साथ पुलिस बल के साथ आरोपी दीपक के ठिकाने वार्ड नंबर 6 स्थित एक लॉज में छापामारी किया तो युवक पुलिस  के आने से पहले ही फरार हो गया. जब पुलिस ने युवक के रूम की तलाशी ली तो 18 बोतल विदेशी शराब बरामद किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृश्या युवक  शराब कारोबारी लग रहा है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में दीपक के अलावे एक युवक भी शामिल था. दोनों की पहचान हो गयी है. दीपक सुपौल जिले के लौकहा का रहने वाला है, जबकि उनका एक साथी स्थानीय विश्वविद्यालय के पास का रहने वाला है.
घटना को लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है. मालूम हो कि शहर के विभिन्न लॉज  को शराब कारोबारी ठिकाना बनाए रखा है, शराब कारोबारी के लिए लॉज काफी सेफ है. शराब कारोबारी छात्र बनकर लॉज में भाड़ा लेकर शराब का कारोबार करते है.
मालूम हो कि गत दिनों पूर्व भी सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर वार्ड नंबर 6 जय प्रकाश नगर में एक लॉज से भारी मात्रा में शराब बरामद किया और एक युवक  को गिरफ्तार किया था. दूसरी बार पुलिस ने छापामारी कर भारी मात्रा में कोरेक्स बरामद किया था.

सूत्र की माने तो ऐसे युवक अक्सर लॉज को शराब रखने के लिए ही भाड़ा पर लेते हैं और अपने दो-चार साथी के साथ मिलकर बाइक के जरिये शराब का होम डिलिवरी करने का धंधा करते हैं.
मधेपुरा में 18 बोतल विदेशी शराब बरामद मधेपुरा में 18 बोतल विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.