राष्ट्र और समाज हित में शरद यादव को संसद में होना जरूरी: लोजद

मधेपुरा के पुरैनी में लोकतांत्रिक जनता दल मधेपुरा के कार्यकर्ताओं की एक विशेष बैठक लोजद नेता हाजी अब्दुल सत्तार के आवास पर सम्पन्न हुई. 


आलमनगर प्रखंड अध्यक्ष अरविंद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लोजद के संरक्षक शरद यादव को महागठबंधन के कोटा से राज्यसभा न भेजे जाने पर कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त किया. 

पार्टी के प्रदेश महासचिव हाजी अब्दुल सत्तार और जयप्रकाश सिंह ने कहा कि समाजवाद के मुखर प्रणेता, अल्पसंख्यक और वंचितों की आवाज पूर्व सांसद शरद यादव को गठबंधन से राज्यसभा नहीं भेजना दुर्भाग्यपूर्ण है. गरीबों की आवाज को बुलंद करनेवाले शरद यादव को उन्होंने ही आज नजर अंदाज कर दिया जिनको वे हाथ पकर कर राजनीति सिखाये. जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र यादव ने कहा कि 45 वर्षों तक ग़रीब और अतिपिछड़ा के आवाज बननेवाले को अनदेखा कर गैर राजनीतिक लोगों को राज्यसभा भेजना गैर जिम्मेदाराना है. उन्होने कहा कि राष्ट्र और समाज के हित में शरद यादव को संसद में होना जरूरी है. 

मौके पर प्रदेश महासचिव हाजी अब्दुल सत्तार, जयप्रकाश सिंह, जिलाध्यक्ष डा. बिजेन्द्र कुमार, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश यादव, युगल किशोर यादव, पुरैनी प्रखंड अध्यक्ष रमण झा, हिमांशु यादव, मो. वाजिद, मो. खुर्शीद, विरेन्द्र आजाद, अखिलेश मेहता, दिनेश शर्मा, ओमप्रकाश यादव, मो. अहसान, रामचंद्र मंडल, विनोद यादव, विन्देश्वरी यादव, सुभाष कुमार राय, नवीन कुमार, पंकज यादव, पप्पू यादव, लाल बहादुर साह, सुभाष कुमार राय, आलोक यादव, छतरी यादव व अन्य मौजूद थे.
राष्ट्र और समाज हित में शरद यादव को संसद में होना जरूरी: लोजद राष्ट्र और समाज हित में शरद यादव को संसद में होना जरूरी: लोजद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.