न सिर्फ कोरोना, पुलिस के वाहन जाँच से भी दहशत

मधेपुरा के घैलाढ़ में एसपी संजय कुमार के निर्देश पर बुधवार को इटहरी चौक पर ए.एस.आई. सरवन कुमार के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया, जब कि कोरोना वायरस को लेकर वैसे भी लोग दहशत में है और पुलिस भी दहशत में ही वाहन चालकों से कागजात चेक करते नजर आए. 


जबकि सरकार के द्वारा कोरोना वायरस को लेकर एक दूसरे से बात करने एवं एक जगह एकत्रित होने से मना कर रही है लेकिन पुलिस वाले को बिना कोई उपकरण दिए वाहन चेकिंग में लगा दिए हैं. इस अभियान के तहत बिना हेलमेट पहने बाइक चालक एवं ट्रिपल लोडिंग पर विशेष निगाह रखी गई. मौके पर 3 दर्जन से अधिक वाहन चालकों से गाड़ी के आवश्यक कागजात, इंश्योरेंस, हेलमेट, प्रदूषण, लाइसेंस एवं सभी वाहनों में लगे डिक्की व टूलबॉक्स की सघनता से जांच की गई. वाहन जांच के क्रम में 4 दोपहिया वाहन चालकों से 2000 रु. फाइन भी वसूला गया. 

वहीं सरवन कुमार ने बताया कि जिन लोगों ने आवश्यक कागजात प्रस्तुत किया उन्हें छोड़ दिया गया जबकि आवश्यक कागजात नहीं दिखाने वालों से जुर्माना वसूला गया. बिना कागजात के दोपहिया वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा. जांच के दौरान कई दोपहिया वाहन चालक अपना-अपना रास्ता भी बदलकर गंतव्य स्थान को पहुंचते दिखे. वहीं कई नाबालिग दोपहिया वाहन चालकों में वाहन जांच की खबर सुन दिनभर हड़कंप मचा रहा.
न सिर्फ कोरोना, पुलिस के वाहन जाँच से भी दहशत न सिर्फ कोरोना, पुलिस के वाहन जाँच से भी दहशत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.