सही कदम: दिल्ली से लौटे मजदूरों को ग्रामीणों ने रखा विद्यालय में

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत अंतर्गत भलनी गांव में दिल्ली से लौटकर आए मजदूरों को गांव वालों ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय में रहने को कहा. 


गौरतलब हो कि दिनांक 30 मार्च को दिल्ली से शैलेंद्र कुमार यादव उम्र 50 वर्ष पिता राजेंद्र यादव, रमेश यादव उम्र 46 वर्ष पिता स्वर्गीय नाथो यादव, पिंकू यादव उम्र 45 वर्ष पिता महंथ यादव, श्रवण यादव उम्र 35 वर्ष एवं उसकी पत्नी एवं रबोध यादव पिता महंथी यादव इन सभी को गांव वालों ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय भलनी के विभिन्न कमरों में रखा है. गौरतलब हो कि ग्रामीणों का कहना है कि 14 दिनों तक की है इसी में रहेंगे.

मामले में जब प्रखंड विकास पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने बताया कि इन लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण गम्हरिया में हो चुका है. यह लोग विशेष निगरानी के तौर पर विद्यालय में रहेंगे. इनके स्वास्थ्य की जांच की जाती रहेगी. अच्छे रहने पर इन्हें पुनः गांव में प्रवेश होने अनुमति होगी.

सही कदम: दिल्ली से लौटे मजदूरों को ग्रामीणों ने रखा विद्यालय में सही कदम: दिल्ली से लौटे मजदूरों को ग्रामीणों ने रखा विद्यालय में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.