मिठाई गोलीकांड में व्यवसायी के भाई ने किया मामला दर्ज, तीन को बनाया आरोपी

मधेपुरा के मिठाई बाजार में गुरुवार की रात एक व्यवसायी को गोली मार कर घायल करने के मामले में पीडि़त परिवार ने तीन लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया है.


घायल व्यवसायी मनोज कुमार के भाई संजय कुमार ने सदर थाना में आवेदन  देकर आरोप लगाया कि रात लगभग 9:20 बजे मेरा भाई मनोज कुमार दूकान बंद कर सामने खड़ा था तभी मिठाई निवासी रोशन कुमार पौद्दार, विकास पौद्दार, पुरूषोत्तम पौद्दार उनके करीब आये और पुरूषोत्तम पोद्दार के आदेश पर रोशन  पोद्दार ने जान मारने की नीयत से मेरे बड़े भाई  पर गोली चला दिया और हथियार फेंक कर भागने लगा. इसी क्रम में सड़क पर खड़े लोगों ने रोशन को पकड़ लिया.

मैं जख्मी भाई को लेकर सड़क पर आया और सहरसा से आ रहे बोलेरो चालक से काफी अनुरोध कर भाई को सदर अस्पताल मधेपुरा ले गया. वहीं से घटना की सूचना पुलिस को दी. डाक्टर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया जहां उनका इलाज सूर्या क्लिनिक में चल रहा है.

वहीं थाना में तैनात पुलिस पदाधिकारी सियावर मंडल ने बताया कि आवेदन प्राप्त  हुआ है आगे की कार्रवाई की जा रही है.
मिठाई गोलीकांड में व्यवसायी के भाई ने किया मामला दर्ज, तीन को बनाया आरोपी मिठाई गोलीकांड में व्यवसायी के भाई ने किया मामला दर्ज, तीन को बनाया आरोपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2020 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.