लॉक डाउन में भी झगड़े से बाज नहीं आ रहे: रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो जख्मी

मधेपुरा जिले घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के औराही गांव  में रास्ता को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष की दो महिला जख्मी हो गई. 

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि रंजू देवी पति संजय यादव खेत में लगे सरसों उखाड़ने गए थे. वहीं केंदुला देवी भी सरसों उखाड़ रही थी. इसी दौरान केंदुला देवी के खेत होकर जा रही रंजू देवी को केंदुला देवी ने रास्ता को लेकर गाली गलौज किया साथ ही मारपीट शुरू कर दी. रंजू देवी को बचाने किरण देवी गई. तब तक में मनोज यादव, निरंजन यादव, श्याम किशोर यादव, सुभाष यादव, सरोज यादव, केंदुला देवी, प्रेमलता देवी, लखन यादव आदि अन्य लोगों ने मिलकर दोनों को मारना शुरू कर दिया. जिसमें रंजू देवी का सर फट गया. 

वहीं केंदुला देवी को कचिया मारा गया तो उसका कान कट गया. हल्ला सुनकर ग्रामीणों ने पहुंचकर शांत करवाया साथ ही दोनों घायल को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ लाया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

वहीं पीड़ित रंजू देवी ने बताया कि यह लोग दबंग हैं. हम लोगों को घर से निकलने के लिए नहीं देता है. गांव घर के साजिस को लेकर अगर किसी के जमीन होकर भी निकलते है तो ये लोग मारपीट पर उतारू हो जाता है. इसके जमीन होकर गए इसी बात को लेकर हम लोगों के साथ बराबर मारपीट करते रहता है.

वहीं ओ.पी. अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, दोनों जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. जख्मी पक्ष से आवेदन मिला है, आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है.

 लॉक डाउन के दौरान भी लोग झगड़े से बाज नहीं आ रहे हैं और प्रशासन पर इस तरह के कृत्य से नाहक परेशान कर रहे हैं.
लॉक डाउन में भी झगड़े से बाज नहीं आ रहे: रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो जख्मी लॉक डाउन में भी झगड़े से बाज नहीं आ रहे: रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो  जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.