चौकीदार को गोली लगने के बाद ग्रामीणों ने पीछे से आ रहे बारातियों को अपराधी समझ धुन डाला

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में ड्यूटी से वापस घर लौट कर मोटरसाइकिल खड़ी कर रहे चौकीदार अरुण पासवान पर अपराधियों ने बुधवार की रात गोली चला दी. गोली चौकीदार के बाएं पैर के घुटने से नीचे लगी है और फिलहाल वे खतरे से बाहर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेजे गए.



उधर पीछे से आ रही बोलेरो को ग्रामीणों ने अपराधी की गाड़ी समझकर उसमें सवार बारातियों की जमकर धुनाई कर दी. इस पिटाई से दो बारातियों की हालत बेहद गंभीर बताई जाती है.

जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के हरिपुर कला पंचायत के चौकीदार अरूण पासवान जब बुधवार की रात 9:28 पर ड्यूटी से वापस आकर अपने घर दिग्धी में मोटरसाइकिल खड़ी कर रहे थे उसी समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनपर गोली चला दी. गोली उनके घुटने से नीचे लगी और वे गिर पड़े. आनन-फानन में लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उसे बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेजा गया.

उसी समय पीछे से एक बोलेरो आ रही थी जिस पर बाराती सवार थे और जो दिवरा भंगहा से जीतापुर की ओर जा रहे थे. ग्रामीणों ने घेरकर शक के आधार पर उन लोगों की पिटाई कर दी. घटनास्थल से पुलिस ने ग्रामीणों से बचाकर उन लोगों को प्राथमिक स्वास्थ केंद्र मुरलीगंज लाया जहां घायलों का इलाज चल रहा है. मौके पर डॉ लाल बहादुर ने बताया कि दो की स्थिति पिटाई के कारण कुछ अच्छी नहीं है, उन्हें रेफर किया जा रहा है ।
चौकीदार को गोली लगने के बाद ग्रामीणों ने पीछे से आ रहे बारातियों को अपराधी समझ धुन डाला चौकीदार को गोली लगने के बाद ग्रामीणों ने पीछे से आ रहे बारातियों को अपराधी समझ धुन डाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.