फ्यूचर क्लासेस ने आयोजित किया Talent Search Examination 2020

मधेपुरा स्थित फ्यूचर क्लासेस ने Talent Search Examination 2020 आयोजित किया जिसमें करीब 1400 बच्चों ने भाग लिया. इसमें 1080 बच्चे मधेपुरा और 300 बच्चे मुरलीगंज से थे ।  

23 जनवरी को आयोजित इस परीक्षा में Class 6th to 11th के बच्चे ने भाग लिया। हर साल की तरह इस साल भी टॉपर सभी बच्चों को लैपटॉप, सायकिल आदि से सम्मानित किया जाएगा।

फ्यूचर क्लासेस की तरफ से कहा गया कि इस तरह के एग्ज़ाम से बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान करना और मधेपुरा के बच्चे को बेहतरीन शिक्षकों के द्वारा मधेपुरा मे ही उच्च शिक्षा प्राप्त करवाना  ही फ्यूचर क्लास का मकसद है । 

बताते चलें कि पिछ्ले वर्ष भी इस तरह का आयोजन किया गया जिसमे शिक्षा जगत के प्रख्यात गणितज्ञ आनंद कुमार ( सुपर 30) पटना के हाथों बच्चों को मधेपुरा में सम्मानित किया गया । फ्यूचर क्लासेस मधेपुरा के गरीब ओर कमजोर छात्र के लिए भी बेहतर कार्य कर रहा है । 

कहा गया कि अभिभावक और बच्चों में कोटा और पटना की होड़ लगी हुई है, ऐसे में मधेपुरा मे भी उस तरह की शिक्षा की व्यवस्था फ्यूचर क्लासेस काफी हद तक प्रयास कर रही है ।  कई अभिभावक ने भी कहा कि इस तरह के एग्ज़ाम से यहाँ के बच्चे को भी काफी लाभ मिल रहा है ।
फ्यूचर क्लासेस ने आयोजित किया Talent Search Examination 2020 फ्यूचर क्लासेस ने आयोजित किया Talent Search Examination 2020 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.