मोबाइल झपटमार गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

सावधान! मधेपुरा शहर में मोबाइल झपटमार गिरोह सक्रिय है, गुरुवार को गिरोह के एक युवक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. शहर में अलग-अलग जगहों पर आधा दर्जन घटना हुई.


वहीं घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि पिछले एक सप्ताह में शहर के अलग-अलग जगहों पर बाइक पर सवार तीन युवक राह चलते मोबाइल पर बात करने वाले लोगों का मोबाइल छीन कर फरार हो जाता है. पिछले एक सप्ताह में शहर के मस्जिद चौक के पास एक शिक्षक मोबाइल पर बात करते जा रहे थे कि एक बाइक पर सवार तीन युवक चलती बाइक से मोबाइल छीन लिया, जब तक शिक्षक सम्हलते तब तक में युवक मोबाइल लेकर फरार हो गया. 

ऐसी ही एक घटना केशव कन्या उच्च विद्यालय के पास हुई जब एक परीक्षार्थी से बाइक सवार युवक झपट्टा मार कर मोबाइल लेकर फरार हो गया. ऐसा ही कॉमर्स कॉलेज के पास बाइक सवार युवक ने परीक्षार्थी को निशाना बनाया, ऐसी एक घटना गुरूवार मस्जिद चौक के पास एक महिला सड़क पर मोबाइल से बात बात करते जा रही थी कि बाइक सवार युवक ने मोबाइल को झपट्टा मार कर फरार हो गया.

वहीं गुरुवार की सुबह पश्चिमी बाइपास में डा.आर.के.पप्पू के नर्सिंग होम के पास एक युवक मोबाइल से सड़क पर बात कर रहा था कि बाइक सवार युवक ने मोबाइल पर झपट्टा मारा लेकिन युवक का बाइक गिर पड़ा. स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस घटना को लेकर एक सप्ताह से परेशान थी. इसी एक युवक के पकड़ाए जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली. पुलिस ने गिरफ्तार  युवक से अन्य युवक को तलाश करने का दावा किया.

थाना अध्यक्ष ने बताया कि युवक की शहर के पथराहा के मिठु कुमार के रूप में पहचान हुई है.

मोबाइल झपटमार गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार मोबाइल झपटमार गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.