मधेपुरा शहर में व्यापारी के साथ मारपीट में एक नामजद सहित तीन पर केस दर्ज

मधेपुरा में लगातार हंगामे के बीच पीड़ित व्यापारी ने मारपीट की घटना को लेकर सदर थाना में एक नामजद सहित तीन के खिलाफ कराया मामला दर्ज । नामजद आरोपी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कर रही लगातार छापामारी, आरोपी फरार ।

बताया गया कि एन॰आर॰सी॰/सी॰ए॰ए॰के विरोध भारत बंद के दौरान बंद समर्थकों ने जबरन दूकान बंद कराने की कोशिश की थी और नहीं करने पर मारपीट की थी। दूकान बंद नहीं करने पर गुरुवार को आक्रोश बंद समर्थक ने एक दूकानदार की पिटाई कर दी थी । 
घटना को लेकर व्यवसायियों ने जमकर बवाल किया ।

घटना को लेकर पीडित दीपक रस्तोगी  ने सदर थाना में मामला दर्ज कराते  हुए कहा कि बंद के दौरान जुलूस में शामिल आदोलनकारियो ने पूजा पाठ के दूकान को जबरन बंद करने का प्रयास किया लेकिन मौके पर एसडीपीओ और एसडीएम के पहुचने के बाद आंदोलन कारी आगे चले लेकिन कुछ देर बाद फिर जुलूस फिर दूकानदार  के पास पहुंचा और जुलूस में शामिल लाल शर्ट वाले  युवक सहित अन्य मारपीट करने लगे. कुछ दूकानदार पहुंचे और मामला शान्त करा दिया ।

गुरूवार को मैं सामान खरीदने कर्पूरी चौक गया जहां वही लाल शर्ट वाला लड़का जो जाप नेत्री नूतन सिंह का पुत्र निगम राज अपने दो अन्य साथियों के साथ मेरे साथ मारपीट करने लगे और इस दौरान निगम ने हथियार के बट से मार कर घायल कर दिया. जबकि उनके साथी बेल्ट से मार-मार कर अधमरा कर दिया जिससे वे बेहोश होकर गिर पड़े । पिटाई के दौरान मेरा 10 हजार रूपया, सोना का चेन, घड़ी लूट फरार हो गया ।

घटना के विरोध में व्यापार संघ ने  पुलिस को आरोपी गिरफ्तारी के शुकवार को समय दिया अन्यथा अनिश्चितकालीन बाजार बंद करने का ऐलान कर दिया है । एसडीपीओ वंशी अहमद ने कहा आरोपी की  गिरफ्तारी के लिए आरोपी के घर सहित उनके सम्भावित ठिकाने पर छापामारी की गयी, लेकिन वे फरार हैं ।
बताते चलें कि समाचार छपते-छपते व्यापार संघ ने अनिश्चितकालीन हड़ताल वापस ले लिया है.
मधेपुरा शहर में व्यापारी के साथ मारपीट में एक नामजद सहित तीन पर केस दर्ज मधेपुरा शहर में व्यापारी के साथ मारपीट में एक नामजद सहित तीन पर केस दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.