सीएसपी संचालक पर अपराधी ने चलाई गोली

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के जजहट सबैला पंचायत एनएच 106 पर नर्सरी के पास दिनदहाड़े बाईक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से रुपया छीनने की कोशिश में गोली चलाई । 

जानकारी के अनुसार गुरुवार दिन के 1 बजे लाल रंग की अपाची बाइक सवार तीन अपराधी ने बैंक आफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक को नर्सरी के रोकने की कोशिश की । सफलता नही मिलने पर सीएसपी संचालक कैटैया निवासी रुपक कुमार पर गोली चला दिया । 

इस बावत जानकारी देते हुए पीड़ित सीएसपी संचालक कटैया निवासी रूपक कुमार ने बताया कि मधेपुरा बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से 4 लाख रुपए निकाल अपने बाइक से कटैया वापस आ रहे थे । इसी दौरान एक बाइक पर तीन सवार अपराधी ने सबैला गांव के पास रुकने का इशारा किया. हमें शक हुआ तो बाइक को गांव की तरफ मोड़ दिया। मोड़ते देख अपराधी ने पीछे से दो गोली चलाई । दोनों गोली बगल से निकल गया । गोली की आवाज से आसपास के लोग जुटने लगे लोगों को आता देख अपराधी वापस मधेपुरा  की ओर भाग निकले । वहां मेरा ननिहाल है, कुछ देर वही रूके और इस बात की जानकारी सिंहेश्वर थानाध्यक्ष को दी । 

थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सूचना मिली है । घटनास्थल पर भी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।
सीएसपी संचालक पर अपराधी ने चलाई गोली सीएसपी संचालक पर अपराधी ने चलाई गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.