दहशत: मधेपुरा शहर में व्यवसायी को बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मारी

मधेपुरा शहर में बेखौफ बदमाशों ने एक फिर कपड़ा व्यवसायी  को गोली मार कर घायल कर कथित रूपये भरा बैग लेकर फरार  हो गए। घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल में  प्रारम्भिक इलाज  के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया ।


घटना की खबर आग की तरह शहर फ़ैल गई और देखते ही देखते भारी संख्या में लोग पहुंचे और पुलिस पर भारी आक्रोश व्यक्त किया।

  घटना 8:30 बजे के आसपास उस समय हुई जब व्यवसायी धीरज और नीरज  (दोनो भाई) अपने दूकान सलेक्शन रेडिमेड दूकान जो कैनरा बैंक के पास स्थित है, बंद कर अपने घर गुलजारबाग वार्ड नंबर 20 पैदल जा रहे थे. जैसे ही व्यवसायी अपने घर के करीब पहुंचे कि पीछे से चल रहे एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने व्यवसायी को दो गोली मार कथित रूपया भरा बैग छीन कर बाइक से फरार हो गए । गोली की आवाज से और साथ चल रहे भाई नीरज के हल्ला को सुनकर आसपास  के लोग अपने घर से निकले तो देखा घीरज  घायल सड़क पर पड़ा था । स्थानीय लोगों की मदद से घायल को आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर  ने प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया। बदमाशों ने व्यवसायी को दो गोली पीठ में मारी है ।

घटना की सूचना शहर मे आग की तरह फ़ैल गई और देखते देखते पीडि़त व्यवसायी के भारी संख्या लोग पहुँचने हर व्यक्ति के जुबान पर पुलिस के विरोध आक्रोश दिखा।  कितने रूपये की लूट हुई इसका पता नहीं चल सका है।

घटना की सूचना मिलते एसपी संजय कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर व्यवसायी की जानकारी ली। दूसरी तरफ एसडीओ वंशी अहमद, थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली.

 मालूम हो जिले में लूट की घटना थमने का नाम नही ले रही, पुलिस की तमाम सुरक्षा की पोल खोल दी है ।

दहशत: मधेपुरा शहर में व्यवसायी को बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मारी दहशत: मधेपुरा शहर में व्यवसायी को बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.