सीएए और एनआरसी एवं यूपी पुलिस की बर्बरता पर राजद ने किया पीएम और सीएम का पुतला दहन

एनआरसी एवं सीएए तथा तथा यूपी पुलिस द्वारा बर्बरता पूर्वक सीएए के खिलाफ विरोध कर रहे लोगों पर गोलियां बरसाने के विरोध में दिन राजद कार्यकर्ताओं ने 5 जनवरी रविवार दिन के 2:00 बजे मुरलीगंज मिडिल स्कूल चौक पर प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। 

कार्यक्रम से पहले आयोजित कर बैठक के बाद प्रखंड नगर अध्यक्ष रणधीर कुमार ने जारी बयान में कहा कि वर्तमान केन्द्र सरकार देश की अखंडता को समाप्त करने की साजिश कर रही है। यह सरकार लोकतंत्र विरोधी है। केन्द्र सरकार को एनसीआर एवं सीएए को वापस लेना ही होगा और राजद लगातार विरोध दर्ज कराएगी।युवा प्रखंड अध्यक्ष शशि चंद्र उर्फ गोल्डु ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी के राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पलटीमार, रीढ़हीन, सिद्धांतहीन, चंचल और विचारहीन मुख्यमंत्री बताया है।

मौके पर रणधीर यादव ,गोल्डु यादव, राजदीप यादव, बिट्टू यादव हर्ष यादव वैभव लालू यादव ऋतुराज सुभाष बिकास ,राहुल, अख्तर, रामकुमार, प्रदीप, बबलू ,पवन, के के सिंह राठौर, अरविन्द यादव, मोहम्मद मुस्तकीम, सुशील ,संजय मुुन्ना सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।
सीएए और एनआरसी एवं यूपी पुलिस की बर्बरता पर राजद ने किया पीएम और सीएम का पुतला दहन सीएए और एनआरसी एवं यूपी पुलिस की बर्बरता पर राजद ने किया पीएम और सीएम का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.