मधेपुरा में अपराधियों का बढ़ता दुस्साहस: ताबड़तोड़ गोली बरसाकर की बाइक सवार की हत्या

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के बघरा गांव निवासी मुन्ना यादव (उम्र करीब 45 वर्ष) की शनिवार की शाम करीब 5 बजे बाईक सवार अज्ञात अपराधियों ने पुरैनी चौसा मुख्य सड़क एसएच 58 पर दुर्गापुर मोड़ के समीप ताबड़तोड़ 5 गोली मारकर हत्या कर दी । 


घटना को अपराधियों ने उस वक्त अंजाम दिया जब मुन्ना यादव पुरैनी मुख्यालय से बघरा अपने बाईक से लौट रहे थे। 

इस बावत मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के बघरा गांव निवासी मुन्ना यादव पुरैनी मुख्यालय बाजार से बघरा स्थित अपने गर लौट रहे थे. इसी दौरान पुरैनी मुख्यालय बाजार के अम्बेदकर चौक और दुर्गापुर मोड़ के करीब हथियारबंद बाईक सवार अज्ञात अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोली की बौछार कर दी. गोली मुन्ना यादव के सर, गर्दन हाथ और पेट मे लगी और मौके पर ही मुन्ना यादव की मौत हो गयी। गोली की आवाज सुनकर कुछ लोग उधर भागे तो देखा मुन्ना यादव को गोली लगी हुई है। 

घटना की सूचना पाकर पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव आनन फानन मे घटना स्थल पर पहुंचे और शव को पुरैनी पीएचसी लाया गया. वहीँ थानाक्षेत्र में हत्या की इस घटना से आमजनों मे भय का माहौल है। परिजन बेसुध थे और खबर भेजने तक अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सीपी यादव सहित आलमनगर, चौसा और उदाकिशुनगंज पुलिस मौके पर पहुँच चुकी थी और शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने की प्रक्रिया की जा रही थी।
मधेपुरा में अपराधियों का बढ़ता दुस्साहस: ताबड़तोड़ गोली बरसाकर की बाइक सवार की हत्या मधेपुरा में अपराधियों का बढ़ता दुस्साहस: ताबड़तोड़ गोली बरसाकर की बाइक सवार की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.