नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार


मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के जजहट सबैला पंचायत के मजरहट में गांव के ही एक युवक पर उसके बेटी के साथ जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराया है । 

इस बावत पीड़िता मसोमात महिला 40 वर्षीय मंजू देवी ने थाना में आवेदन देते हुये कहा है कि बुधवार की देर रात खाना खाकर वह और उसकी बेटी अपने अपने कमरे में सोने चले गये । उसकी नाबालिग बेटी काॅलेजिएट उच्च विद्यालय में नवमीं में पढ़ती है । पड़ोसी के घर शादी होने के कारण महिलायें शादी में शामिल होने चली गई थी । इसी बीच घर को सूना पाकर पड़ोसी का बेटा रोशन कुमार बेटी के कमरे में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा । इसी बीच मौका पा कर मुंह से कपड़ा हटाकर उसकी बेटी ने हल्ला करना शुरू कर दिया । आवाज सुन उसके भैसुर और देवर भी वहाँ पर पहुंच कर युवक रोशन कुमार को पकड़ लिया । 

इस घटना की सूचना स्थानीय थाना सहित जिला के वरीय पदाधिकारी को भी दी गई । जिसके बाद सिंहेश्वर थानाध्यक्ष स्थल पर पहुंच लड़के और लड़की को थाना लेते आई । वहीं पीड़िता ने यह भी बताया कि युवक के पिता राजकिशोर यादव व पूनम देवी इस घटना के बाद उसके परिवार के साथ गाली- गलौज के साथ- साथ मारपीट पर उतारू हो गए. वहीं थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में ले मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है ।

नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.