उधारी वसूल कर लौट रहे किराना व्यापारी से हथियार के बल पर डेढ़ लाख लूटे

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना के केवटगामा गाँव में मंगलवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने एक किराना व्यापारी को पिस्तौल का भय दिखाकर डेढ़ लाख रूपये नगद लूट लिया.



मिली जानकारी के अनुसार किराना सामानों के थोक व्यापारी माँ वीणा ट्रेडर्स गौतम नगर सहरसा के स्वामी मुकेश कुमार जदिया बाजार के रामकुमार अग्रवाल और टिकुलिया के रामनारायण पोद्दार से उधारी की वसूली कर टिकुलिया से ऑटो पर सवार होकर सहरसा लौट रहे थे. इसी दौरान कुमारखंड की ओर से दो बाइक पर सवार चार बदमाश ऑटो का पीछा कर केवटगामा चौक से पूर्व घेर लिया और ऑटो रोककर बाइक से दो बदमाश उतर कर किराना सामान के व्यापारी पर पिस्तौल तान दिया. गोली मारने का भय दिखाकर रुपए से भरा झोला लेकर बदमाश कुमारखंड की ओर वापस भाग गए. इस दौरान डरे व्यवसाई ने उसी ऑटो से मुरलीगंज चले गए और कुमारखंड लौट कर देर शाम थाना में आवेदन दिया. 

थाने में दिए आवेदन में जदिया के रामकुमार अग्रवाल से 94 हजार और टिकुलिया के रामनारायण पोद्दार से 40 हजार रूपये तथा पहले से झोले में रखे 16 हजार रूपये यानि कि कुल डेढ़ लाख रूपये लूटे जाने की बात कही है. इस सम्बन्ध में थाना अध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि व्यापारी द्वारा आवेदन दिया गया है, पुलिस घटना के उद्भेदन में जुट गयी है. (नि. सं.)

उधारी वसूल कर लौट रहे किराना व्यापारी से हथियार के बल पर डेढ़ लाख लूटे उधारी वसूल कर लौट रहे किराना व्यापारी से हथियार के बल पर डेढ़ लाख लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.