'ज्वेलर्स लूट काण्ड के सभी अपराधियों को कर लिया गया है चिन्हित, जल्द होगी गिरफ्तारी': डीआईजी

मधेपुरा में बीते सोमवार को दिन दहाड़े एक स्वर्ण व्यवसायी के दूकान में करीब 16 लाख के जेवरात की हुई लूट और गोली-बारी के मामले को लेकर मधेपुरा पहुंचे कोसी रेंज डीआईजी सुरेश कुमार चौधरी ने सदर थाना में किया पत्रकारों से वार्ता.


डीआईजी ने कहा कि लूट के इन मामले में सभी अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है और जल्द ही लूटे गए सामान के साथ सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि कल सदर थाना से कुछ ही दूरी पर स्वर्ण व्यवसायी के दूकान पर अज्ञात आधे दर्जन अपराधियों ने हमला बोला, हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसायी से करीब 16 लाख रूपये मूल्य के न सिर्फ जेवरात लूटे बल्कि इस दौरान व्यवसायी के विरोध करने पर अपराधियों ने गोलियां भी चलाई जिसमें जहाँ स्वर्ण व्यवसायी समेत एक ग्राहक और एक स्टाफ भी घायल हुए. फिलहाल सभी गंभीर रूप से घायल पीड़ितों का इलाज सहरसा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है और खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं सभी गंभीर रूप से घायल पीड़ित. 

एक तरफ जहाँ जिले में बढ़ते इन घटनाओं को लेकर शहर के व्यवसायियो में दहशत का माहौल है तो वहीं वहीं विपक्षी दलों के संघर्ष समिति के संयोजक प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि मधेपुरा पुलिस पूरी तरह पंगु बन चुकी है. आये दिन हत्या, लूट, अपहरण का बाजार गर्म है और अपराध यहाँ उद्योग का रूप ले चुका है. यहाँ अनुसंधान के नाम पर मोटी रकम लेकर अपराधियों को दी जाती है छूट. उन्होंने बिहार सरकार से मांग की है कि ऐसे पुलिस कप्तान को अविलंब मधेपुरा से हटाया जाय और इन मामले में अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर भी मांग की है.

हालाँकि इस मामले को लेकर आज कोसी रेंज डीआईजी सुरेश कुमार चौधरी ने मधेपुरा का दौरा किया और सदर थाना में पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता की. इस दौरान डीआईजी ने कहा कि सभी अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है. जल्द ही लूटे गए सामान के साथ सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने बताया कि सभी अपराधी पेशेवर गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं. 

अब देखना दिलचस्प होगा आखिर कब तक पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी को मिलता है न्यायऔर कोसी रेंज के ड़ीआईजी सुरेश कुमार चौधरी के बातों में कितना है दम .यह भी देखना लाजमी होगा आखिर कब तक मधेपुरा पुलिस के हत्थे ये पेशेवर गिरोह के सक्रिय अपराधी चढ़ते हैं? 
'ज्वेलर्स लूट काण्ड के सभी अपराधियों को कर लिया गया है चिन्हित, जल्द होगी गिरफ्तारी': डीआईजी 'ज्वेलर्स लूट काण्ड के सभी अपराधियों को कर लिया गया है चिन्हित, जल्द होगी गिरफ्तारी': डीआईजी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.