आत्मीयता बढ़ाकर सबकुछ लूटा: नशा खुरानी गिरोह का शिकार हुआ घर लौट रहा युवक

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दिग्घी पंचायत के निवासी अवधेश कुमार उम्र 27 वर्ष पिता श्यामानंद सिंह घर दिग्घी वार्ड नंबर 6 नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया.


मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित हैदराबाद में रहकर ट्रक चलाया करता था. वह ट्रेन से अपने घर लौट रहा था. इसी क्रम में बरौनी से एक युवक ट्रेन में उससे आत्मीयता बढ़ाता गया । उसने बताया कि वह भी बनमनखी में दर्जी टोला में रहता है । वह साथ चलते हुए बरौनी, बरौनी से फिर समस्तीपुर और समस्तीपुर से सहरसा फिर सहरसा से पैसेंजर ट्रेन द्वारा लौट रहा था. इसी क्रम में उसे रास्ते में उसने अपने बैग से बिस्किट निकाल कर दिया. अवधेश ने बिस्किट खाने से मना कर दिया. फिर उसने चाय दुकान पर कहा कि आप ऊंची जात के हैं हम नीची जात के हैं इसीलिए आप नहीं खा रहे हैं. बहुत ज्यादा अनुरोध करने पर अवधेश ने आधा बिस्किट खा लिया फिर अपने मोबाइल में तल्लीन हो गया और कब उसे नींद आई पता ही नहीं चला और इसी बीच उस युवक ने अवधेश के सामान गायब कर दिया । पूर्णिया जीआरपी को पीड़ित ने घटना के विषय में बताया कि उसने मेरे पर्स जिसमें 4000 रुपया, ट्रेन टिकट एटीएम कार्ड एवं अन्य जोड़ी कार्ड से सब के सब लेकर साथ चलने वाला युवक गायब हो गया। मैं नशे की हालत में अपने आपको महसूस कर रहा था । किसी तरह पूर्णिया से मैं मुरलीगंज पहुंचा।

मौके पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर राजेश कुमार ने नशा खुरानी के शिकार की चिकित्सा प्रारंभ कर दी।
आत्मीयता बढ़ाकर सबकुछ लूटा: नशा खुरानी गिरोह का शिकार हुआ घर लौट रहा युवक आत्मीयता बढ़ाकर सबकुछ लूटा: नशा खुरानी गिरोह का शिकार हुआ घर लौट रहा युवक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.