छात्र राजद मधेपुरा इकाई कमिटी का किया गया विस्तार

मधेपुरा छात्र राजद मधेपुरा सदर प्रखंड कमेटी का विस्तार किया गया है जिसकी  अध्यक्षता सदर प्रखंड अध्यक्ष बिट्टू यादव ने की और संगठन की विस्तार से चर्चा विश्वविद्यालय अध्यक्ष ईसा असलम ने की जिसमें छात्रों की विभिन्न मुद्दे पर चर्चा की गई.




छात्र राजद सदर प्रखंड अध्यक्ष यादव बिट्टू यादव ने कहा कि छात्रों को सबसे पहले स्कूल और कॉलेज नियमित जाना चाहिए और शिक्षक से गुरु और शिष्य का संबंध बना कर रखना चाहिए. उन्होंने आगामी छात्र संघ चुनाव में छात्रों को अपने मौलिक अधिकार के बारे में बताया।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय छात्रसंघ कार्यकारिणी सदस्य माधव कुमार और बसंत कुमार ने कहा कि छात्र राजद छात्रों की हक और अधिकार के लिए हमेशा संघर्ष करते आया है और करते रहेंगे ।

इस अवसर पर छात्र राजद के प्रमोद कुमार को सदर प्रखंड उपाध्यक्ष, तंजीर आलम उर्फ बबलू को सदर प्रखंड महासचिव, आनंद कुमार को सुखासन पंचायत अध्यक्ष ,सोनू कुमार को मदनपुर पंचायत अध्यक्ष एवं मोहम्मद जसीम को बुधवा पंचायत अध्यक्ष पर मनोनीत किया गया।

इस अवसर पर छात्र राजद के आशीष कुमार, विकास कुमार ,हिमसागर, मोहम्मद अरमान, मोहम्मद, आफताब, विवेक, हिमांशु ,अरबाज ,रियाज, अख्तर, जावेद आदि सैकड़ों राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे।
छात्र राजद मधेपुरा इकाई कमिटी का किया गया विस्तार छात्र राजद मधेपुरा इकाई कमिटी का किया गया विस्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.