अमारी मेले में दूसरे दिन भोजपुरी कलाकार अंकुश राजा ने दर्शकों का मन मोहा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के अमारी गांव में छठ मेला के शुभ अवसर पर हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन की दूसरी रात भोजपुरी कलाकार अंकुश राजा की जोड़ी ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में शमा बांध दिया।


प्रखंड में पहली बार भोजपुरी कार्यक्रम को लेकर के आए अंकुश राजा को देखने के लिए दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ जमा हुई थी. अंकुश राजा द्वारा एक से एक अच्छे कार्यक्रम डांस के प्रस्तुत किए गए. दोनों की युगल जोड़ी ने दर्शकों को पूरी रात कार्यक्रम देखने के लिए मजबूर कर दिया. बीच-बीच में अंकुश राजा ने मेला कमेटी और श्वेत कमल उर्फ़ बौआ यादव एवं विश्वजीत कुमार उर्फ़ पिंटू मुखिया के प्रति आभार प्रकट करते दिखे.

मेले के आज समापन सत्र में अंकुश राजा दोनों भाई के कार्यक्रम को दर्शकों को सराहनीय बताया. नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल द्वारा एवं विश्वजीत कुमार और पिन्टु मुखिया द्वारा उन्हें साल प्रदान कर सम्मानित किया गया. मेला में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से मनोज कुमार एवं राकेश कुमार चाक-चौबंद व्यवस्था लिए मौजूद थे. मेले में लोगों के मनोरंजन के लिए ब्रेक डांस राम झूला मौत का कुआं एवं तरह-तरह के खिलौने एवं साजो सामान के दुकान सजे थे।
अमारी मेले में दूसरे दिन भोजपुरी कलाकार अंकुश राजा ने दर्शकों का मन मोहा अमारी मेले में दूसरे दिन भोजपुरी कलाकार अंकुश राजा ने दर्शकों का मन मोहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.