मुरलीगंज में अपराधिक वारदातों पर अंकुश के लिए एसपी ने पुलिस और चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ की विशेष बैठक

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में पिछले दिनों व्यापारियों के साथ लूटपाट एवं गोलीबारी तथा मोटरसाइकिल की डिक्की से पैसे निकाल लेना आदि की घटनाओं में इजाफे के बाद बुधवार को एसपी ने विशेष बैठक की.


मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स का पांच सदस्य शिष्टमंडल, जिसमें चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव विनोद बाफना, उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, संयुक्त सचिव सूरज पंसारी, कोषाध्यक्ष अमित जयसवाल, कार्यालय प्रभारी मनोज भगत और साथ में हेल्पलाइन के सचिव विकास आनंद ने जिले के आरक्षी अधीक्षक संजय कुमार से मिलकर अपराध एवं अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए मुरलीगंज मैं 17 अगस्त से लेकर 21 अक्टूबर तक की आठ वारदातों का उल्लेख करते हुए एक ज्ञापन सौंपा. जिसमें विभिन्न घटनाओं की में अपराधियों के उद्भेदन एवं साजिशकर्ता पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की तथा मुरलीगंज शहर के चारों तरफ मधेपुरा की तरफ बिहारीगंज की तरफ पूर्णिया की तरफ और कुमारखण्ड की तरफ पुलिस चेकपोस्ट ट्रॉली लगवाए जाने की मांग रखी।

पुलिस कप्तान संजय कुमार ने मुरलीगंज थाने में पहुंचकर व्यवसायियों एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ दो अलग-अलग वार्ताएं की जिसमें मुरलीगंज थाने में प्रतिनियुक्त सभी पुलिस पदाधिकारियों को अपराध पर एवं खासकर मोटरसाइकिल चालकों बिना नंबर प्लेट की गाड़ियों, मुंह ढके वाहन चालकों और ट्रिपल लोडिंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का दिशा निर्देश दिया.

उन्होंने आज थाने पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों के साथ भी बैठक की और उन्होंने उन्हें अपराध मुक्त मुरलीगंज बनाने की दिशा में किए गए पहल के विषय में उन्हें आश्वस्त किया तथा कहा कि जल्द ही अपराधियों पर लगाम लगाई जाएगी इसके लिए वह हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

मुरलीगंज थाने में आरक्षी अधीक्षक मधेपुरा संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुरलीगंज बाजार में अपराध की एक दो वारदात लगातार घटित हुई है जिसमें पुलिस व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए कुछ जगहों पर पुलिस गश्ती को बढ़ाने के लिए एवं शहर से निकलने वाले मार्गों पर ट्रैफिक ट्रॉली लगाने एवं विधि व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए प्रयासरत है. विशेष टाइगर मोबाइल फोर्स को भी दिया गया है.

वही मामले में मौके पर ही मौजूद अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद ने बताया कि अपराधिक घटनाओं के नियंत्रण के लिए टाइगर मोबाइल के पांच जवान दिए गए हैं जो सीधे आरक्षी अधीक्षक के दिशा निर्देश पर काम करते रहेंगे और शहर को अपराध मुक्त बनाने का काम करेंगे.
मुरलीगंज में अपराधिक वारदातों पर अंकुश के लिए एसपी ने पुलिस और चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ की विशेष बैठक मुरलीगंज में अपराधिक वारदातों पर अंकुश के लिए एसपी ने पुलिस और चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ की विशेष बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.