बिजली कर्मी की लापरवाही से बिजली आपूर्ति बाधित रहने को लेकर किया प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ भतरंन्धा परमानपुर पंचायत के वार्ड नं 13 पश्चिम टोला स्थित पांच दिनों से 11 हजार की दो बिजली खंभा गिरने से बिजली आपूर्ति बाधित रहने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने मंगलवार को गिरे बिजली खंभा के समक्ष प्रदर्शन किया। 



इस दौरान लोगों ने बिजली की अनियमित आपूर्ति को लेकर विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। आक्रोशित उपभोक्ताओं का कहना था कि 11 हजार बिजली के खंभे गिरने के कारण 5 दिनों से बिजली आपूर्ति ठप है। गिरे बिजली के खंभों को अब तक नहीं बदला गया है। लोगों ने बताया कि लगभग एक हजार से ज्यादा उपभोक्ता बिजली खंभे के गिरने  के कारण बिजली से वंचित हो रहे हैं। एपीएल परिवारों को केरोसिन की आपूर्ति भी बंद है।
पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव ने कहा कि बिजली के खंभे की गिरने से हजारों परिवारों को बिजली न मिलना दुखद है। इससे विभाग की उदासीनता को दर्शाता है। उपभोक्ता बिजली ऑफिस में और बिजली एसडीओ विष्णुकांत को बार बार फोन कर रहे हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है । 

उधर, बिजली आपूर्ति विभाग स्कूटी जेई  विजय कुमार ने बताया कि उपभोक्ताओं द्वारा जानकारी मिली है कि विगत 5 दिनों से 11 हजार वोल्ट दो बिजली खंभे गिर गई है। पर्व-त्योहार के दिन है जल्द ही गिरे बिजली खंभों को सही कर बिजली आपूर्ति कर दी  जाएगी।

बिजली कर्मी की लापरवाही से बिजली आपूर्ति बाधित रहने को लेकर किया प्रदर्शन बिजली कर्मी की लापरवाही से बिजली आपूर्ति बाधित रहने को लेकर किया प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.