नदी का पानी बढ़ने से मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में परेशानी

मधेपुरा जिला मुख्यालय के वार्ड नं 2 में लगातार भारी बारिश से लोग तो परेशान थे ही वहीं नदी में काफी अधिक पानी बढ़ने से लोग और परेशान ज्यादा परेशान हैं. 


गृह स्वामी अपना घर छोड़ दूसरे के घर में रह रहे हैं. वहीं वार्ड नंबर दो के किशोर यादव, अशोक यादव, श्याम यादव, रणजीत यादव ने बताया कि शहर में  लगातार  वर्षा हो ही रही थी, वहीं दूसरी ओर नदी में पानी का उफान बढ़ने से हम लोग अपना घर छोड़कर दूसरों के घरों में रहने पर मजबूर हैं. लोगों ने बताया कि लगातार सात दिनों से हम लोग पानी में फंसे हुए हैं. जिला प्रशासन मधेपुरा के तरफ से अब तक कुछ भी नहीं मिला है. यहां तक कि छोटे-छोटे बच्चे दूध पीने के लिए भी काफी परेशान हैं.

वहीं लोगों ने यह भी बताया कि गाय, माल, बकरी, मुर्गी आदि को भी रखने में काफी परेशानी हो रही है, साथ ही साथ लोगों की सबसे बड़ी तकलीफ अगर कुछ है तो वो है खाने पीने का सामान कमर भर पानी में रखना क्योंकि अब तक प्रशासन की तरफ से कोई इंतजाम नहीं हो पाया है.

वार्ड नंबर 2 के स्थाई निवासी पंकज यादव की पत्नी हाल ही में अपना ऑपरेशन करवाई थी. पति बताते हैं कि घर में ऑपरेशन से पीड़ित मेरी पत्नी काफी डरी सहमी है और अपनी बीमारी से तो परेशान है ही.


नदी का पानी बढ़ने से मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में परेशानी नदी का पानी बढ़ने से मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में परेशानी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.