धारदार हथियार से 35 वर्षीय युवक की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर नहर के समीप गड्ढे मैं जमे पानी में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । युवक की हत्या तेजधार हथियार से गर्दन रेतकर व शरीर पर वार करके की गई है ।


सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची घैलाढ़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  सदर अस्पताल मधेपुरा में भेज दिया गया । आम आदमियों के भीड़ जुटने से मृतक की शव की पहचान की गई।

गांव के लोगों ने सुबह में शौच करने नहर दिशा की ओर गए तो पानी में शव को देखा। फिर  ग्रामीणों ने घैलाढ़ थान में फोन पर सूचना दी कि नाहर के पास गड्ढे में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. घैलाढ़ थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और लोगों की मदद से शव को  गड्ढे में जमे पानी से बाहर निकाला और जांच शुरू कर दी है। मृतक की गर्दन तेजधार हथियार से काटी गई है और उसकी हाथ व पीठ पर 3-4 बार तेजधार हथियार से वार करके हत्या की गई है। 

हालांकि मृतक की पहचान  रंजीत मिस्त्री (35 वर्ष) पिता राजेंद्र मिस्त्री घर बलियासपट्टी वार्ड नंबर 9 पंचायत परसर्मा परसौनी थाना सुपौल जिला सुपौल निवासी के रूप में  हो पाई है। इसके अलावा  मृतक के पास से एक हीरो कंपनी का पैशन प्रो बाइक भी बरामद हुई । वहीं  सूचना मिलने पर कुछ देर बाद  मृतक के परिजन भी  घैलाढ़ थाना पहुंचे । मृतक के पिता राजेंद्र मिस्त्री ने बताया कि बुधवार की संध्या 5:00 बजे मैं और मेरा बेटा रंजीत मिस्त्री और श्यामसुंदर सूतिहार चचेरा दमाद तीनों व्यक्ति एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर मैं अपने बेटी के यहां संदेश देने पदमपुर पहुंचे थे । मेरा बेटा रंजीत मिस्त्री व श्यामसुंदर सूतिहार दोनों मेरी बेटी के यहां नाश्ता खाया और श्यामसुंदर सूतिहार  मेरे बेटे को अपने साथ मेला देखने अपने गांव भतरंधा ले चल गया। घटना की जानकारी होने के बाद मेरे घर परिवार वाले लोगों ने श्यामसुंदर सूतिहार की खोज बिन शुरू किया तो कोई पता नही चला। उस के मोबाइल पर बारबार फोन लगाया पर स्विच ऑफ बताया जा रहा था। जिस कारण संपर्क नहीं हो सका । जब मेरे गांव के लोग भतरंधा उनके घर पहुंचे तो घर में ताला बंद कर घर से फरार थे । वहीं मृतक के पिता ने बताया कि श्यामसुंदर सूतिहार चचेरा दमाद घर भतरंधा थाना घैलाढ़ जिला मधेपुरा निवासी है। जो मेरे ही गांव मैं घर बनाकर घर जमाई के रूप में कई वर्षो से रह रहा है. 

उन्होंने बताया कि मेरे बेटे का हत्यारा मेरा चचेरा दमाद श्यामसुंदर सूतिहार ही है और कोई नहीं । मृतक के पिता ने बताया कि मेरा बेटा रंजीत मिस्त्री पांचों बेटो में सबसे बड़ा बेटा था जो तंत्र मंत्र व गांव घर में भगत गिरी का भी काम करता था । मेरा बेटा किसका क्या बिगाड़ा था?

 मृतक 5 बच्चे के पिता थे। अब उनके पत्नी गौरी देवी पर पहाड़ सा बोझ बना हुआ है। पिता का रो-रो कर बुरा हाल था। उधर थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा आवेदन दी गई है. इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।वही उन्होंने कहा की जल्द ही हत्यारों की छापेमारी कर गिरफ्तारी की जाएगी ।
धारदार हथियार से 35 वर्षीय युवक की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका धारदार हथियार से 35 वर्षीय युवक की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.