अर्राहा काली पूजा में दिखी भीड़, सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के अर्राहा गांव काली मंदिर परिसर में समेत प्रखंड के अन्य जगहों पर काली पूजा धूम धाम से मनाया गया। मौके पर भव्य मेले का आयोजन भी किया गया है। 


अर्राहा गाँव में बीते वर्षों की भांति इस वर्ष भी मां काली की प्रतिमा स्थापित कर भव्य मेला का आयोजन किया गया है। जहां सोमवार सुबह से लेकर  बुधवार तक पूजा स्थल पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखी गई। काली पूजा के लिए प्रसिद्ध अर्राहा गांव में समिति द्वारा विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया है. कार्यक्रम में पटना से आए हुए धर्मेन्द्र भारतीय नाइट के द्वारा मनोरंजक आयोजन दिया गया. कलाकार मधु, सिम्मी, नंदिनी, स्वेता, रिंकी ने मिलकर लोगों के बीच पूरी रात जमकर डांस  प्रोग्राम किया ।  

पूजा व मेला को लेकर मंदिर प्रांगण को आकर्षक ढ़ंग से सजाया गया है। वहीं अर्राहा गांव में मेला के अवसर पर दो दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। अर्राहा गांव काली पूजा आयोजन समिति के सदस्य ने बताया कि 30 अक्टूबर को मां काली की मूर्ति का विसर्जन किया गया.
(नि. सं.)
अर्राहा काली पूजा में दिखी भीड़, सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन अर्राहा काली पूजा में दिखी भीड़,  सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.