मधेपुरा शहर में अपराधी ने डिक्की तोड़कर व्यवसायी के 1लाख 10 हजार रूपये उड़ाये

मधेपुरा शहर के बीचोंबीच शुक्रवार को पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलते बदमाशो ने एक व्यवसायी के बाइक की डिक्की तोड़कर 1लाख 10 हजार रूपया उड़ा लिए । 


व्यवसायी बैंक से रूपये निकालकर खरीदारी करने बाजार आये थे जब बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम । घटना को लेकर पीड़ित ने थाने आवेदन देकर दी जानकारी ।

पीडि़त सहरसा जिले विष्णपुर गांव किराना व्यवसायी जय शंकर प्रसाद ने बताया कि वे स्टेट बैंक से 1 लाख दस  हजार रुपए की निकासी कर एक झोला मे लेकर अपनी बाइक की डिक्की मे रखकर शहर के खादी भंडार के समीप एक सैलून के पास दाढ़ी बनाने के लिए रूके और बाइक को खड़ी कर सैलून गये लेकिन सैलून में भीड़ के कारण बगल में बर्तन की दूकान में चले गये जहां घनतेरश को लेकर एक समान खरीद कर जैसे लौटे तो देखा कि बाइक का डिक्की टूटा हुआ है और झोला गायब है ।

  उन्होने बताया कि झोला में से 5 एटीम कार्ड, तीन चेक बुक, गैस का पास बुक और गैस का नम्बर लगा कूपन भी बदमाश ले गया ।

घटना 2:30-3बजे के आसपास की है । उन्होने बताया घटना की जानकारी सदर थाना को आवेदन देकर दी।
  सूत्रो की माने तो बदमाश ने व्यवसायी की रेकी बैंक से करते रास्ते में घटना को अंजाम  दिया ।

  मालूम हो कि घनतेरश को लेकर बैंक से लेकर शहर मे महिला पुरूष की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद बदमाशों ने घटना को अंजाम  देकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी ।


मधेपुरा शहर में अपराधी ने डिक्की तोड़कर व्यवसायी के 1लाख 10 हजार रूपये उड़ाये मधेपुरा शहर में अपराधी ने डिक्की तोड़कर व्यवसायी के 1लाख 10 हजार रूपये  उड़ाये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.