अज्ञात महिला का शव बरामद, अन्यत्र हत्या होने की आशंका

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने बुधवार को सुखासन चकला बहियार में एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया है. महिला का चेहरा पूरी तरह क्षत-विक्षत होने के कारण शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस को आशंका है कि महिला की अन्यत्र हत्या कर बहियार में ठिकाने लगाकर हत्यारे फरार हो गए. 


मिली जानकारी के अनुसार सुबह के लगभग 9:30 बजे के आसपास बहियार के बगल में एक किसान जब अपने खेत में पटवन का पाइप लेकर जा रहा था तो किसान की नजर महिला के शव पर पड़ी. किसान ने तुरंत गांव लौटकर ग्रामीणों को शव की जानकारी दी, फिर शव के बावत ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी कि सुखासन चकला, छर्रापट्टी बहियार स्थित जंगल में एक महिला का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं स.अ.नि. अरूण कुमार सिंह ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष होगी. ऐसी आशंका है कि किसी ने महिला की अन्यत्र हत्या कर शव को बहियार स्थित जंगल में फेंक दिया. उन्होंने बताया कि जिस जगह शव बरामद हुआ वहां आने-जाने का कोई रास्ता नहीं है और न ही कोई आम लोगों का आना-जाना है. इसी का फायदा बदमाशों ने उठाते हुए शव को ठिकाने लगाकर फरार हो गया.

आगे उन्होंने बताया कि महिला के चेहरे को पत्थर या ईंट से चूड़ दिया ताकि उसकी पहचान न हो सके, महिला ब्लाउज, पेटीकोट पहनी है तथा ऊपर से साड़ी लपेटा हुआ पाया गया है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है.
आशंका है कि किसी ने दो-तीन दिन पूर्व हत्या कर बहियार के जंगल में फेंक दिया. शव काफी फूल गया है और यहां शव का पोस्टमार्टम सम्भव नहीं होने के कारण डाक्टरों की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया. 

मालूम हो कि एक वर्ष पूर्व भी तुनियाही सुखासन बहियार में एक महिला का सर कटी लाश पुलिस ने बरामद किया था, महिला कौन थी कहां की थी आज तक पता नहीं चल सका. पुलिस ने भी महिला का पता लगाने के बजाय उस फाइल को ही बंद कर दिया. आसपास ऐसी चर्चा है कि जिस क्षेत्र में महिला का शव मिला है वो क्षेत्र बस्माशों का सेफ जोन माना जाता है.
अज्ञात महिला का शव बरामद, अन्यत्र हत्या होने की आशंका अज्ञात महिला का शव बरामद, अन्यत्र हत्या होने की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.