'समाज के हर वर्ग के लोग राजद के प्राथमिक व सक्रिय सदस्य बन रहे हैं: प्रो० चंद्रशेखर

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा मध्य विद्यालय के प्रांगण में राजद कार्यकर्ताओं की  सदस्यता अभियान  के एक दिवसीय  समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई ।

बैठक की अध्यक्षता व संचालन राजद कार्यकारणी अध्यक्ष डॉ दीपनारायण यादव ने की। बैठक में सदस्यता अभियान की समीक्षा की गई। बैठक में विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर यादव जिला अध्यक्ष देव किशोर यादव मुख्य रूप से मौजूद थे । वहीँ विधायक प्रो चंद्रशेखर यादव के द्वारा सदस्यता अभियान की समीक्षा की गयी जिस में समीक्षा उपरांत यह पता चला कि अब तक जिले जो निर्धारित लक्ष्य है, कम है. जिसको लेकर सदस्यता अभियान में गति तेज करने के उद्वेश्य से प्रखंड के नौ पंचायत में 9 प्रभारी एवं 9 सहायक प्रभारी की नियुक्ति की गई है. साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए सदस्य्ता अभियान में पिछड़ा व अति पिछड़ा दलित समुदाय के लोगों को सदस्य बनाये जाने पर जोर देना और कार्य को समय सीमा से पहले पूरा करने का लक्ष्य रखा गया तथा पंचायत सदस्यता प्रभारियों को मनोनयन पत्र दिया गया। सदस्यता अभियान की प्रगति पर संतोष व्यक्त किया गया तथा इसमें और तेजी लाने का निर्देश दिया गया। 

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रो चंद्रशेखर यादव ने कहा है कि सदस्यता अभियान को लेकर सम्पूर्ण क्षेत्र में हर्ष व उमंग का आलम है तथा बेहद तेजी से समाज के हर वर्ग के लोग राजद के प्राथमिक व सक्रिय सदस्य बन रहे हैं । 

उन्होंने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी तथा गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश की आर्थिक हालात बेहद ख़राब है। केंद्र सरकार नफरत की राजनीति कर केंद्रीय जाँच एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल है तथा सम्पूर्ण प्रदेश में भय, आतंक, भ्रष्टाचार व अराजकता का आलम है। उन्होंने दावा किया कि बिहार में अगली सरकार राजद की होगी।  

वहीँ मौके पर राजद नेता प्रोफेसर अमरेंद्र कुमार, राज नंदन यादव, अनिल यादव, सतीश कुमार मंटू, दिनेश जयसवाल, मनोहर यादव, मिथलेश यादव, दीपनारायण यादव आदि अनेकों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे ।
'समाज के हर वर्ग के लोग राजद के प्राथमिक व सक्रिय सदस्य बन रहे हैं: प्रो० चंद्रशेखर 'समाज के हर वर्ग के लोग राजद के प्राथमिक व सक्रिय सदस्य बन रहे हैं: प्रो० चंद्रशेखर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.