रूपये छीन कर भाग रहे दो बदमाश लोगों के हत्थे चढ़े, जमकर की धुनाई और किया पुलिस के हवाले

एन.एच.107 मधेपुरा- सहरसा पथ के गणेश स्थान के पास सोमवार को सहरसा से रूपया छीन कर भाग रहे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों में दो बदमाश को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई किया और मधेपुरा पुलिस  के हवाले कर दिया. वहीं दो बदमाश भागने में सफल रहे.


मालूम हो कि पीड़ित सहरसा के तिवारी टोला निवासी नीतीश मिश्रा अपनी मम्मी के साथ अपाचे बाइक से सहरसा कचहरी  एस.बी.आई. ब्रांच से रूपये निकाल कर घर लौट रहा था कि कचहरी रेलवे ढाला के पास दो अपाचे बाइक पर सवार चार बदमाश में से एक बाइक सवार वदमाश ने नीतीश की बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया, जबकि पीछे चल रहे बाइक पर सवार दो बदमाश ने गाड़ी रोकी और नीतीश की मम्मी का रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया. 

पीड़ित नीतीश ने मम्मी को छोड़कर बाइक पर सवार होकर भाग रहे बदमाशों का हल्ला करते हुए पीछा करना शुरू किया. आखिरकार एन.एच. 107 गणेश स्थान  पेट्रोल पंप के पास हल्ला सुनकर आसपास के लोगों ने भाग रहे बदमाशों को घेर लिया. एक बाइक पर सवार दो बदमाश को पकड़ लिया और आक्रोशित लोगों ने दोनों बदमाशों की जमकर धुनाई की. इसी बीच दूसरे बाइक पर सवार दो अन्य बदमाश  मौका पाकर फरार हो गए. इसी बीच किसी ने कमांडो हेड विपीन को घटना की सूचना दी, विपिन ने सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों बदमाश को अपने कब्जे में लिया और बाइक जब्त किया. 

वहीं पीड़ित नीतीश ने बताया कि बैंक से 25 हजार रूपया निकासी कर मम्मी के साथ घर लौट रहे थे कि घटना हो गई. गिरफ्तार बदमाश में एक ने अपना नाम कटिहार जिले के कोढ़ा गांव का रहने वाला नीलकंठ कुमार बताया जबकि दूसरा बदमाश अपना नाम उड़ीसा का रहने वाला कबाड़ी सन्नी बताया है.

वहीं थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने बताया कि दोनों ने पूछताछ में उड़ीसा का रहने वाला बताया है. उन्होंने बताया कि घटना सहरसा का है, सहरसा पुलिस को सूचना दे दी गयी है, उनके आने पर बदमाशों को उन्हें सौंप दिया जायेगा.

रूपये छीन कर भाग रहे दो बदमाश लोगों के हत्थे चढ़े, जमकर की धुनाई और किया पुलिस के हवाले रूपये छीन कर भाग रहे दो बदमाश लोगों के हत्थे चढ़े, जमकर की धुनाई और किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.