दो पिस्टल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, एसपी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में दो देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ दो नवयुवक को प्रभारी थानाध्यक्ष ने किया गिरफ्तार. 


पशु व्यापारी के साथ रविवार को हुई लूट की घटना के बाद अपराधियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की गई. इसी क्रम में दो देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.
मालूम हो कि सोमवार दिन के 1:00 बजे मधेपुरा जिले के आरक्षी अधीक्षक संजय कुमार ने मुरलीगंज थाने में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि रविवार को अहले सुबह एन.एच. 107 से रतनपट्टी होते हुए एस.एच. 91 की ओर जाने वाली सड़क पर बोलेरो पिकअप में बैंक से कुछ मवेशी व्यापारी जा रहे थे कि इसी क्रम में अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया गया. 

इसी क्रम में देर रात पुलिस द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के लिए उसी क्षेत्र में अभियान चला रही थी. इसी क्रम में रविवार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा एवं पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार एवं पुलिस बल के सहयोग से मुरहो टोला गंगापुर वार्ड नंबर 14 रविंद्र यादव के घर पहुंच कर बरामदे पर से दो युवक को गिरफ्तार किया और गिरफ्तार किए गए युवकों के पास से एक-एक देसी पिस्टल दो जिंदा कारतूस एक पिस्टल में कारतूस लोड किया हुआ पाया. 

मुरलीगंज थाना लाने के बाद पूछताछ के क्रम में एक ने अपना नाम हिमांशु कुमार पिता रविंद्र यादव घर मुरहो टोला गंगापुर वार्ड नंबर 14 एवं दूसरा रजनीश कुमार  बताया. वहीं मामले में आरक्षी अधीक्षक ने बताया कि एक पहले भी अपराध के मामले में जेल जा चुका है. दूसरे के बारे में जानकारियां इकट्ठी की जा रही है. फिलहाल इन्हें जांचोपरांत न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है.
दो पिस्टल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, एसपी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस दो पिस्टल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, एसपी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.