जंगलराज की वापसी?: मुरलीगंज में देर शाम अपराधियों ने दो व्यवसायियों पर चलाई गोली

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 में दूकान बंद कर लौट रहे दो व्यवसाई पिता-पुत्र को अपराधियों ने गोली मार दी है. जानुक हालत में घायलों को पूर्णिया भेजा गया है.



घटना उस समय घटी जब  पुत्र मानस कुमार और पिता श्रवण अग्रवाल अपनी किराना दूकान बढ़ा कर घर की ओर लौट रहे थे. केनरा बैंक के पास बाइक पर सवार तीन अपराधी जो अपने चेहरे को ढके हुए थे,  हाथ में लिए हुए पैसे के बैग को छीनने का प्रयास किया. इसी क्रम में व्यवसाई द्वारा इसका विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायियों के ऊपर गोली चला दी.

गोली मारने की घटना के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहे. मौके पर लोगों मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर डाक्टर एस सूरज ने का तत्काल उसे प्राथमिक उपचार कर बेहतर चिकित्सा के लिए अनुमंडलीय अस्पताल मधेपुरा भेज दिया, पर जानकारी मिली कि घायलों को पूर्णिया ले जाया गया है.

मौके पर उपस्थित व्यवसायियों ने अस्पताल की व्यवस्था पर बड़ा प्रश्न चिन्ह लगाया, क्योंकि दोनों की हालत गंभीर थी. एक के पेट में गोली लगी लगी थी. व्यवसाई पुत्र मानस कुमार के पेट में गोली लगने से उसकी स्थिति गंभीर हो चली थी और अस्पताल में एंबुलेंस उपलब्ध नहीं था. परिजनों एवं व्यवसायियों ने जमकर अस्पताल में बवाल काटा और प्राइवेट एंबुलेंस से उसे बेहतर चिकित्सा के लिए लेकर निकल गए, वहीं श्रवण अग्रवाल जिन्हें पैर में गोली लगी हुई है उन्हें भी छोटे एंबुलेंस से मधेपुरा के लिए रेफर किया गया.

बीच शहर में शाम में ऐसी घटना जंगल राज की याद दिलाता है. जिले में क़ानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती ही जा रही है और व्यवसायिओं समेत आम लोगों नें भी दहशत का वातावरण है.
जंगलराज की वापसी?: मुरलीगंज में देर शाम अपराधियों ने दो व्यवसायियों पर चलाई गोली जंगलराज की वापसी?: मुरलीगंज में देर शाम अपराधियों ने  दो व्यवसायियों पर चलाई गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.