सौंपा बीएलओ के पद से सामूहिक त्याग पत्र

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के सभी बीएलओ ने प्रखंड कार्यालय पहुंच कर बीडीओ के अनुपस्थिति में प्रखंड के बड़ा बाबू को बीएलओ के पद से सामूहिक त्याग पत्र का पत्र सौंपा । 


आवेदन में बीएलओ ने कहा निर्वाचन आयोग के पत्रांक 23/14 दिनांक 22/3/2019 के आलोक में शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्य में नही लगाने का आदेश दिया गया है । आरटीई 2019 में भी शिक्षकों से गैर शैक्षणिक कार्य नही लेने का आदेश है । बताया कि 10 मई 2019 को सर्वोच्च न्यायालय ने नियोजित शिक्षकों को सरकारी सेवक नहीं माना है । इसलिए सभी बीएलओ को बीएलओ के कार्य से मुक्त किया जाए । 

मौके पर श्याम कुमार, रविंद्र राम, रोहित कुमार, वेदानंद कुमार, श्याम सुंदर कुमार, अमलेश कुमार, श्रीप्रसाद पासवान, प्रकाश कुमार, अर्जुन कुमार, गणेश कुमार यादव, ओम शंकर सिंह, संजीव कुमार सिंह, किशोर कुमार, आलोक आदित्य, अभय कुमार सिंह, विनोद कुमार महादेव कुमार, मो. जलाल, दिलीप कुमार, पंकज कुमार, मिट्ठू कुमार, श्यामानंद ऋषिदेव, संतोष कुमार, नारायण ऋषिदेव सहित अन्य बीएलओ मौजूद थे ।
सौंपा बीएलओ के पद से सामूहिक त्याग पत्र सौंपा बीएलओ के पद से सामूहिक त्याग पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.